Create

Roman Reigns के WWE Raw में आने को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा, पढ़िए कब होगी वापसी?

केवल एक WWE Raw एपिसोड में नजर आएंगे रोमन रेंस
केवल एक WWE Raw एपिसोड में नजर आएंगे रोमन रेंस

WrestleMania 38 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) बहुत कम मौकों पर ऑन-स्क्रीन नजर आए हैं और डबल चैंपियन बनने के बाद अभी तक वो अपने टाइटल को डिफेंड करने रिंग में नहीं उतरे हैं। अब खबर सामने आ रही है कि सर्दियों के सीजन से पहले ट्राइबल चीफ केवल एक रॉ (Raw) एपिसोड में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर डेव मैल्टजर ने बताया कि रोमन रेंस इस समर सीजन में केवल 25 जुलाई के Raw एपिसोड में नजर आने वाले हैं। उन्होंने कहा

"टाइटल की मौजूदा स्थिति यह है कि ये इवेंट्स से पूरी तरह लुप्त नहीं हुआ है, लेकिन ये हर एक प्रीमियम लाइव इवेंट पर भी नजर नहीं आएगा और चैंपियन भी टीवी पर नजर नहीं आ रहे हैं। वो Raw पर ना के बराबर ही नजर आएंगे। रेंस अगर किसी Raw में नजर आएंगे तो वो मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले इवेंट में अपीयरेंस देंगे। Raw में ये अभी के लिए उनकी एकमात्र बुकिंग है और शायद ये सर्दियों के सीजन से पहले उनका Raw में अकेला अपीयरेंस होगा।"

रोमन रेंस जल्द ही अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करेंगे

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस के पहले टाइटल डिफेंस की बात करें तो ये इस हफ्ते SmackDown में होगा। पिछले हफ्ते पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन रिडल ने सैमी जेन को हराकर ट्राइबल चीफ के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया है।

रिडल कुछ समय पहले तक रैंडी ऑर्टन के साथ RK-Bro टीम के रूप में परफॉर्म करते नजर आ रहे थे, लेकिन द वाइपर की चोट के कारण उन्हें सिंगल्स पुश मिलना शुरू हुआ है। सबसे खास बात ये है कि वो इस समय फैंस के लिए सबसे चहेते बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं और यही बात उन्हें ट्राइबल चीफ के लिए एक कठिन प्रतिद्वंदी साबित कर रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment