Create
Notifications
Advertisement

Raw में रोमन रेंस द्वारा मार खाने के बाद स्ट्रोमैन का क्या हुआ?

  • रॉ में रोमन रेंस का खतरनाक रुप देखने को मिला
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

इस हफ्ते रॉ का आगाज जबरदस्त हुआ जबकि अंत धमाकेदार। पहले शील्ड ने अपने सभी दुश्मनों की डंडों से धुनाई की जबकि अंत में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को जमकर मारा। 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होने वाली हैल इन ए सैल से पहले रेंस से अपने इरादें साफ कर दिए है।  हालांकि रॉ के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की हालत काफी गंभीर दिखी।


रॉ की शुरुआत डॉल्फ जिगलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट के साथ हुई। तीनों सुपरस्टार्स रिंग में खड़े हुए थे जबकि रॉ के काफी सारे हील रैसलर रिंग के बाहर खड़े हुए थे। स्ट्रोमैन ने कहा कि रोमन रेंस अभी तक यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं, उसके एक वजह ये है कि वो कायर हैं और खुद से टाइटल की रक्षा नहीं कर सकते। उसी दौरान शील्ड का म्यूजिक बजा और क्राउड के बीच से तीनों सुपरस्टार्स की एंट्री हुई। शील्ड ने डंडे निकाल लिए और पूरे रोस्टर को स्वाद चखाया।


जिसके बाद रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन रेंस को तलाश कर रहे थे लेकिन  रेंस उन्हें नहीं मिले और स्ट्रोमैन ने रॉ के आखिरी सैगमेंट में रोमन रेंस को बुलाया। रेंस स्टेज पर आए और दोनों के बीच लड़ाई शुरु हुई। रेंस ने पहले सुपरमैन पंच मारा और बाद में किसी तरह स्ट्रोमैन को फ्लोर पर समोआ ड्रॉप मार दिया। जिसके बाद टाइटल उठाकर साफ किया कि वो यूनिवर्सल चैंपियन है और कैमरा बंद हो गया।


इसके बाद स्ट्रोमैन को उठाने के लिए रेफरी के साथ साथ डॉल्फ और ड्रू भी आए। ब्रॉन स्ट्रोमैन की हालत काफी खराब दिख रही है।  वो लड़खड़ाते हुए ड्रू और डॉल्फ के साथ बैकस्टेज तक गए। स्ट्रोमैन की हालत को देख कर लग रहा है कि उनको इससे ज्यादा बुरा आज तक किसी ने नहीं मारा होगा। स्ट्रोमैन कमर पर हाथ रखकर बैकस्टेज गए,तस्वीरें बयां कर रही है कि उनको सिर और कमर पर चोट आई हैं।


खैर, कुछ दिनों बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए पीपीवी मैच होना है और रोमन रेंस के इस खतरनाक रुप ने स्ट्रोमैन को बैकफुट पर ला दिया है। अब देखना होगा कि क्या हैल इन ए सैल से पहले स्ट्रोमैन फिट होते हैं या फिर रोमन रेंस का ये मूव उन्हें काफी मदद करेगा।

Published 11 Sep 2018, 13:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit