Create
Notifications

रोमन रेंस ने जिंदर महल को मार-मार कर अधमरा किया

PANKAJ

पिछले हफ्ते की राॅ में जिंदर महल ने रोमन रेंस, सैमी जेन और फिन बैलर के ट्रिपल थ्रैट मैच के आखिर में ऐसी हरकत की जिसे पूरे WWE यूनिवर्स ने देखा। उन्होंने रिंग कॉर्नर पर खड़े रोमन रेंस की टांग पकड़कर उन्हें गिरा दिया। जिस वजह से रोमन रेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में क्वालीफाई करने से रह गए और फिन बैलर इस मैच को जीत गए। इसके बाद आज हुई रॉ की शुरूआत रोमन रेंस ने की। रोमन रेंस काफी गुस्से में थे। उन्होंने जिंदर महल को सामने से आकर फाइट करने को कहा। लेकिन जिंदर महल नहीं आए और कर्ट एंगल आ गए। कर्ट एंगल ने उनके ना आने की बात कही और रोमन रेंस के रास्ते बंद होने की बात कही। जबकि ये भी कह दिया कि जिंदर महल को मनी इन द बैंक क्वालीफाई करने का मौका दिया जाएगा। रोमन रेंस का गुस्सा इसके बाद सातवें आसमान में पहुंच गया। रोमन रेंस ने कर्ट एंगल से कह दिया कि तुम्हें जो करना है वो करो मैं जो करूंगा वो करके रहूंगा। इस बीच में कर्ट एंगल ने इलायस, बॉबी लैश्ले और जिंदर महल के बीच मनी इऩ द बैंक में क्वालीफाई के लिए मैच का एलान भी कर दिया। रोमन रेंस गुस्से में बैकस्टेज गए और जिंदर को ढूंढने लग गए। जिंदर और सुनील सिंह मिल गए। सुनील सिंह को तो रोमन ने फेंक दिया लेकिन जिंदर ने फिर रोमन को दीवार में पटक दिया। लेकिन रोमन का गुस्सा इतना था कि उऩ्होंने संभालते हुए जिंदर महल को बुरी तरह पीट दिया। जिंदर महल भाग के स्टेज पर भी आए और रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच मार दिया। कर्ट एंगल और रैफरी ने आकर रोमन रेंस को पकड़ा।

रोमन रेंस का गुस्सा शांत नहीं हुआ था। बैकस्टेज के दौरान जिंदर महल नजर आ रहे थे और डॉक्टर के रूम से बाहर निकल रहे थे। तभी रोमन रेंस ने आकर उन्हें स्पीयर दे दिया। जिसके बाद वो बुरी तरह घायल हो गए और दर्द से कराहते रह गए।

रोमन रेंस की वजह से जिंदर महल मैच का हिस्सा भी नहीं पाए क्योंकि वो चोटिल हो गए थे। जिंदर महल की जगह केविन ओवंस ने हिस्सा लिया। अब अगले हफ्ते की रॉ में इन दोनों के बीच फिर घमासान देखने को मिलेगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...