WWE न्यूज़: SmackDown में हुए रोमन रेंस घायल, एरिक रोवन ने बुरी तरह मारा

एरिक रोवन ने किया अटैक
एरिक रोवन ने किया अटैक

स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। द अंडरटेकर ने अपनी वापसी की और सैमी जेन को चोकस्लैम लगाया। इसके अलावा हमें कई सारे अच्छे सैगमेंट और मैच देखने को मिले, जिसमें रोमन रेंस और एरिक रोवन का जबरदस्त अटैक भी शामिल था।

रोमन रेंस के मिस्ट्री अटैकर वाली स्टोरीलाइन काफी ज्यादा रोचक चल रही है। 2 हफ़्तों पहले पता चला था कि एरिक रोवन ने द बिग डॉग पर स्मैकडाउन के एक एपिसोड में जानलेवा हमला किया था। इसके बाद पिछले हफ़्ते रोवन ने रोमन के अलावा अपने पूर्व साथी डेनियल ब्रायन की भी जबरदस्त धुनाई कर दी थी।

इस रोमांचक स्टोरीलाइन को आगे बढाते हुए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने दोनों का एक सैगमेंट बुक किया। एरिक रोवन ने अपने नए थीम सांग के साथ एंट्रेंस की और रिंग में आकर एक प्रोमो कट किया। रोवन ने बताया कि उन्हें किसी की जरूरत नहीं है और वह किसी का कहना नहीं मानते हैं।

ये भी पढ़ें:- स्टोन कोल्ड की वापसी और धमाकेदार मेन इवेंट के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के प्रोमो सैगमेंट के बाद रोमन रेंस की एंट्री हुई। उन्होंने रिंग में आकर एरिक रोवन की जबरदस्त धुनाई की। इस दौरान वह ऑडियंस के बीच भी पहुंच गए। द बिग डॉग ने कई सारे सुपरमैन पंच से रोवन को ढेर किया लेकिन अंत में रोवन ने उनपर कैमरे से अटैक कर दिया। इस वजह से वायट फैमिली के पूर्व सदस्य का पलड़ा भारी रहा।

WWE ने अभी तक स्टोरीलाइन को काफी अच्छे से प्लान किया है। खास बात तो यह थी कि हमें डेनियल ब्रायन देखने को नहीं मिले। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन और रोवन के बीच एक सिंगल्स मैच होने वाला है। देखना होगा कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन किस प्रकार से अपना बदला लेते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now