Create
Notifications

रोमन रेंस ने अपने भाइयों के साथ मिलकर पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन पर किया खतरनाक अटैक, सीना को भी किया गया चैलेंज

रोमन रेंस का मेन इवेंट में दिखा गुस्सा
रोमन रेंस का मेन इवेंट में दिखा गुस्सा
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही जबरदस्त रहा। मेन इवेंट में इस बार काफी कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने भाइयों के साथ मिलकर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) को बुरी तरह पीट दिया। बैलर भी इस बार अलग रोल में नजर आए और रेंस के ऊपर काफी भारी पड़े। द उसोज की वजह से बैलर को काफी निराशा का सामना करना पड़ा। वैसे इस समय फैंस जॉन सीना (John Cena) के चैंट्स लगा रहे थे लेकिन वो रिंग में नहीं आए।

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने मचाया जबरदस्त बवाल

ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में इस बार बैरन कॉर्बिन और फिन बैलर के बीच मैच हुआ था। पिछले हफ्ते बैलर के ऊपर कॉर्बिन ने अटैक किया था। ये मैच काफी अच्छा रहा और बैलर ने शानदार अंदाज में जीत हासिल कर ली। इस मैच के बाद बैलर ने एक बार फिर रेंस को चुनौती दे दी। बैलर ने कहा कि अगर इसके लिए उन्हें सीना को हराना होगा तो वो ये काम करेंगे।

इसके बाद रेंस और पॉल हेमन रिंग में आए। रेंस ने बैलर से कहा कि उन्होंने मौका दिया था लेकिन जॉन सीना ने इसे छीन लिया। इसके बाद रेंस ने बैलर को धमकी दी और उनके ऊपर माइक फेंक दिया। रेंस रिंग से बाहर जा रहे थे तभी बैलर ने उन्हें धक्का दे दिया। द उसोज ने इसके बाद पीछे से आकर बैलर के ऊपर अटैक कर दिया।

रोमन रेंस एंट्रेंस रैंप पर पहुंच गए थे और बैलर ने द उसोज की हालत खराब कर दी थी। रेंस इसके बाद रिंग में गए और बैलर फिर उनके ऊपर भारी पड़ गए। बैलर अपना मूव लगाने की तैयारी कर रहे थे तभी द उसोज ने फिर उनके ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद रेंस ने बैलर को सुपरमैन पंच मारा और जे उसो ने भी जबरदस्त स्पलैश दिया। रेंस ने इसके बाद guillotine लगाकर बैलर को बुरी तरह धराशाई कर दिया।

SummerSlam में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान पिछले हफ्ते हो गया था। अब इस कहानी में बैलर की वजह से नया ट्विस्ट आ सकता है। SummerSlam में फैंस को ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है। शायद अगले हफ्ते इस बड़े मैच में बदलाव होगा।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now