COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell 2015 में रोमन रेंस ने ब्रे वायट को बुरी तरह हराया था

77   //    13 Sep 2018, 10:20 IST

साल 2015 में रोमन रेंस अपने रैसलिंग करियर के चरम पर पहुंच चुके थे। उस समय मनी इन द बैंक पीपीवी में रोमन रेंस को मौका मिला लेकिन उस मौके को वो एक सुपरस्टार के कारण कैश नहीं कर पाए। उस दौरान ब्रे वायट ने रोमन रेंस को अपना शिकार बनाया । अब साल 2018 में रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को वायट फैमिली के पूर्व मेंबर ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ के डिफेंड करने वाले हैं।

उस वक्त मनी इन द बैंक में  शेमस, डॉल्फ जिगलर, केन, नेविल , कोफी किंगस्टन , रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन को मौका दिया गया। ये मैच काफी अच्छी हुआ और रोमन रेंस मैच को जीतने ही वाले थे कि अंधेरा हो गया और रोमन रेंस पर ब्रे वायट ने अटैक कर दिया। मैच में वायट ने रेंस को सिस्टर एबिगेल मार कर गिरा दिया। तभी मौके का फायदा उठाते हुए शेमस ने इस मैच को जीत लिया। जिसके बाद वो मनी इन द बैंक बन गए।

ब्रे वायट के कारण मिली हार से रोमन रेंस काफी गुस्से में थे, इनकी दुश्मनी हर बार देखने को भी मिली लेकिन फैंस को वो मजा नहीं आया। तभी कंपनी ने जून से चली आ रही दुश्मनी को अक्टूबर के महीने में होने वाली हैल इन  सैल में रोमन रेंस और ब्रे वायट का मैच रख दिया।

25 अक्टूबर 2015 की रात को वो समय आ गया जब रोमन रेंस अपनी बड़ी हार का बदला ले सके। मैच शुरु होते ही दोनों ने एक दूसरे पर वार कर दिया। इस मैच में चेयर और केंडो स्टिक का काफी इस्तेमाल किया गया। रिंग के बाहर और अंदर हर जगह रोमन रेंस ने अपनी भड़ास निकाली। एक वक्त सिस्टर एबिगल खाने के बाद लग रहा था कि रोमन रेंस हार जाएंगे लेकिन उन्होंने किक आउट कर दिया।

जिसके बाद वापसी करते हुए रोमन रेंस ने ब्रे वायट को स्पीयर मार के मैच को जीत लिया और साथ ही अपना बदला भी पूरा किया। आप इस वीडियो में देख सकते है कैसा रहा था ये मुकाबला-

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...