Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को लेकर रिंग के बाहर भिड़े रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले, पॉल हेमन को भी दी धमकी

25 Jun 2018, 16:29 IST

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और WWE के मेन रोस्टर के सुपरस्टार्स पर निशाना साधा। सबसे ज्यादा उन्होंने बॉबी लैश्ले पर बातों की तीर चलाएं क्योंकि लैश्ले बार बार लैसनर से लड़ने की ख्वाहिश रख रहे है। इसके अलवा हेमन ने रोमन रेंस को भी आड़े हाथों लिया।


ब्रॉक के एडवोकेट ने अपने क्लाइंट के आगे किसी भी सुपरस्टार को नहीं समझा। हमेन की माने तो वो लैसनर को सबसे बेहतर मानते है क्योंकि वो पहले इंसान थे जिन्होंने अंडरटेकर की रैसलमेनिया की स्ट्रीक को तोड़ा है। वहीं हेमन के इस बयान के बाद बॉबी लैश्ले ने पलटवार किया।


(मैं कभी लैसनर ने कॉलेज में नहीं मिला। मुझे WWE में भी मिलने का मौका नहीं मिला, ना ही हम दोनों MMA में मिले। लेकिन वक्त बदल गया है और हम दोनों अब WWE में है। मुझे खुशी होगी अगर लैसनर मेरे खिलाफ लड़े। )

लैश्ले और हेमन की सोशल मीडिया पर बहस चल रही थी कि WWE के बड़े सुपरस्टार और ब्रॉक लैसनर को टक्कर देने वाले रोमन रेंस भी सोशल मीडिया की इस जंग में कुद पड़े और लैश्ले को अपनी भाषा जवाब दिया जबकि हेमन को लताड़ा

(ये कॉलेज नहीं है और ना ही ऑक्टागन। इसे रिंग कहते है और मेरा यार्ड भी।  अगर तुम सोच रहे हो कि एक्सट्रीम रूल्स में जीतने वाले हो तो ये बात अपने मन से निकाल दो। हेमन अगर ऐसा कुछ है तो रॉ की रिंग में आकर ये बोलो। )

आपको बता दे कि पिछले हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले की जुबानी जंग देखने को मिली थी। जिसमें दोनों सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच की मांग कर रहे थे। महौल को गर्म देख कर्ट एंगल ने मल्टी सुपरस्टार मैच एलान किया जिसमें रेंस और लैश्ले भी हिस्सा होंगे।  इस मुकाबले में कुछ और सुपरस्टार शामिल होने बाकी है और जीतने वाले रैसलर को लैसनर के खिलाफ मैच मिलेगा।

खैर,रोमन रेंस कई बार लैसनर से लड़ चुके हैं लेकिन नतीजा एक ही निकला। अभी तक ये साफ नहीं है कि लैश्ले को लैसनर के खिलाफ मौका मिलेगा या नहीं, देखना होगा कि एक्सट्रीम रूल्स में क्या नतीजा सामने आता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...