COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"मुझे रोमन रेंस की जीत और बॉबी लैश्ले की हार पर भरोसा नहीं हुआ"

29   //    28 Jul 2018, 17:12 IST

रोमन रेंस ने रॉ के एपिसोड में बॉबी लैश्ले को मात देकर 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए जगह बना ली है।  एक बार फिर से लैसनर और रोमन रेंस का जबरदस्त मैच कुछ हफ्तों बाद फैंस के सामने होगा।  E&C's Pod Of Awesomeness podcast में पूर्व चैंपियन एज ने रेंस और लैश्ले की आलोचना की है।

WWE हॉल ऑफ फेम एज एक बेहतरीन सुपरस्टार्स थे, उनकी लोकप्रियता फैंस के बीच काफी थी। पहले एज की जोड़ी क्रिश्चिन के साथ थी इस दौरान उन्होंने डडली बॉयज, हार्डी बॉयज और अन्य टैग टीम को ढेर किया है। जिसके बाद एज को सिंगल्स में पुश दिया गया और 5 बार उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीता।

एज की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें मिड कार्ड से टॉप कार्ड में डाला गया जहां उनका फिउड जॉन सीना और अंडरटेकर जैसे  सुपरस्टार्स के साथ देखने को मिला।  इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को भी जीता। जब एज का जबरदस्त करियर आसमान छू रहा था तब उन्हें गर्दन में चोट आई और WWE को कम उम्र में रिंग से संन्यास लेना पड़ा। एज के रिटायरमेंट से फैंस को झटका लगा था लेकिन उसके बाद एज और क्रिश्चिन शो से उन्होंने फैंस को रोमांच दिया।

एक तरह क्रिश्चिन रेंस और लैश्ले के मैच की तारीफ कर रहे हैं जबकि एज ने उस मुकाबले को लेकर आलोचना की है। एज के मुताबिक लैश्ले इस तरह हार जाएंगे ये देखकर उन्हें भरोसा नहीं हो रहा। " उन्होंने सब कुछ सेट किया था लेकिन बाद में वो हार गए। मैंने जब उनका चेहरा देखा तो काफी अजीब लगा। बॉबी एक अच्छे इंसान है लेकिन कहीं ना कहीं कुछ छूट जाता है। वहीं चीज रेंस में दिखती है कभी कभी। "

एज ने ये भी कहा कि एक सुपरस्टार के लिए हाव भाव से लेकर फैंस के साथ तालमेल भी काफी जरुरी होता है।  जो रेंस और लैश्ले दोनों के पास थोड़ा कम है। खैर, देखना होगा कि रोमन रेंस समरस्लैम में लैसनर के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Advertisement
Fetching more content...