Create

"WWE रिंग में द रॉक वापसी करेंगे तो मैं सबसे पहले उनका सामना करूंगा"

WWE दिग्गज द रॉक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) बन चुके हैं। द रॉक (The Rock) के साथ उनके ड्रीम मैच की बातें लगातार चल रही हैं। रोमन रेंस ने इस बार साफ कर दिया कि इस समय WWE में द रॉक के लेवल के सुपरस्टार सिर्फ वो है। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच होगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने द रॉक के साथ मैच को लेकर दिया बयान

Keyshawn, JWill & Max को हाल ही में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस से यहां पर द रॉक की वापसी और उनके साथ मैच लेकर सवाल पूछा गया था। रोमन रेंस ने कहा,

द रॉक से टकराने की हिम्मत अभी किसी में नहीं होगी। मैंने सबकुछ हासिल कर लिया। पिछले एक साल में सभी ने मेरा काम देख लिया। WWE में इस समय सिर्फ मैं ही द रॉक के लेवल का हूं। इस लिहाज से देखा जाए तो नंबर वन कंटेंडर भी मैं हूं। मुझे भी लगता है कि द रॉक की पहली पसंद मैं हूं। अगर WWE रिंग में द रॉक वापसी करेंगे तो मैं ही सबसे पहले उनका सामना करूंगा।

Survivor Series 2021 में कुछ दिन बाद रोमन रेंस का मुकाबला बिग ई के साथ होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। द रॉक को भी WWE में डेब्यू किए हुए 25 साल हो गए। Survivor Series में ही द रॉक ने 25 साल पहले अपना डेब्यू किया था। WWE इस समय उनकी 25वीं सालगिरह को सेलिब्रेट कर रहा है। इस लिहाज से देखा जाए तो Survivor Series 2021 में द रॉक एंट्री कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर ये WWE की तरफ से बहुत बड़ा सरप्राइज फैंस के लिए होगा।

कुछ दिन पहले रोमन रेंस ने कहा था कि द रॉक की Survivor Series में वापसी के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। द रॉक आएंगे तो रोमन रेंस के साथ उनके मैच को बिल्ड किया जा सकता है। रोमन रेंस ने भी कह दिया है कि वो ही सबसे पहले द रॉक का सामना करेंगे।

Thank you to my guy @JimmyTraina for this 👊🏾Always appreciate the positive coverage you give our pro wrestling world. It’s a unique & wild industry that’s in my blood 🥃bit.ly/3cqWFpa

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...