Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रिंग में आने के बाद मुझे फैंस के "बू" से कोई फर्क नहीं पड़ता: रोमन रेंस

82   //    03 Aug 2018, 13:52 IST

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त ) को होने वाली समरस्लैम में यूनिवर्सल टाइटल के लिए लड़ने वाले हैं। समरस्लैम पीपीवी न्यू यॉर्क के बार्कलेज सेंटर में होगा।

रोमन रेंस ने रॉ के एपिसोड में बॉबी लैश्ले को हराने के बाद समरस्लैम में लैसनर के खिलाफ नंबर वन कंटेंडरशिप जीती थी । वहीं इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने रॉ में दस्तक तो दी लेकिन पॉल हेमन को काफी बातें सुनाई। इस दौरान कर्ट एंगल पर लैसनर ने गुस्सा निकालते हुए  एफ5 मार दिया था। अब लैसनर और रेंस फिर से आमने सामने होंगे लेकिन क्राउड एक बार फिर से रेंस को बू कर सकता है।  आपको बता दे कि रेंस को क्राउड हमेशा ही बू करता है। इन सभी बातों की परवाह ना करते हुए बू करने वालों को रोमन ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।


( मैं जब भी रिंग में आता हूं, शोर सुनाई देता है , लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। मुझे ना ही इस बातों से गुस्सा आता है।  मैं शो के लिए नहीं भागता। ब्रुकलिन अब ज्यादा शोर करने के लिए तैयार होगा क्योंकि मैं पूरे शो में धमाला मचाने वाला हूं और यूनिवर्सल टाइटल को जीतने वाला हूं। )

रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन रेंस आखिरकार लैसनर के खिलाफ समरस्लैम में जीत दर्ज कर लेंगे और नए चैंपियन बन जाएंगे। इससे पहले भी लैसनर के खिलाफ खिताब के लिए इस साल रैसलमेनिया और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में दोनों का सामना हुआ था लेकिन रेंस के हाथों में खिताब नहीं लग पाया। देखना होगा कि समरस्लैम में रेंस जीत दर्ज कर सभी को गलत साबित करते हैं या फिर बड़ा उलटफेर देखने को मिलता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...