Create

WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns ने कैरेक्टर को ब्रेक करते हुए जीता दिल, फैंस को दिया खास संदेश

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
reaction-emoji
PANKAJ

WWE का शानदार लाइव इवेंट इस बार ग्लेन फॉल्स में हुआ। इस लाइव इवेंट में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के कैरेक्टर में कुछ बदलाव देखने को मिला। इस शो में रोमन रेंस भी एक्शन में नजर आए थे। रोमन रेंस और द उसोज का टैग टीम मुकाबला बिग ई (Big E) और वाइकिंग रेडर्स के साथ हुआ था। द ब्लडलाइन ने इस मैच में जीत हासिल की और अपना जलवा WWE में जारी रखा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने फैंस को कहा धन्यवाद

लाइव इवेंट में मौजूद फैंस को रोमन रेंस ने धन्यवाद कहा। रोमन रेंस ने सभी से कहा कि वो सुरक्षित रहें। रोमन रेंस का ये प्रोमो शानदार था क्योंकि इसमें पूरी तरह बेबीफेस कैरेक्टर में वो नजर आए। फैंस को बेबीफेस के रूप में रोमन रेंस ने शानदार संदेश दिया।

🚨🚨🚨 ¡ÚLTIMA HORA! 🚨🚨🚨Roman Reigns se sale FUERA DE PERSONAJE agradeciendo a la fanaticada por asistir a WWE esta noche en Boston y les pide que se cuiden por la pandemia 👏🏻 https://t.co/Daq1C4avoW

रोमन रेंस ने साल 2020 अगस्त में वापसी कर हील टर्न लिया था। तब से लेकर अभी तक रोमन रेंस का हील रन काफी शानदार चल रहा है। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 495 दिन से ज्यादा हो गए है। फैंस और दिग्गजों को रोमन रेंस का ये हील रन अभी तक बहुत पसंद आया। अपने कैरेक्टर में लगातार इस समय रोमन रेंस बदलाव कर रहे हैं। हालांकि इस बार लाइव इवेंट में अलग अंदाज में वो नजर आए।

रोमन रेंस की राइवलरी पिछले कुछ समय से ब्रॉक लैसनर के साथ चल रही है। हालांकि Day 1 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नहीं हो पाया था। रोमन रेंस की स्टोरीलाइन अभी भी लैसनर के साथ जारी है। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस ने लैसनर को शानदार सुपरमैन पंच दिया था। वैसे Royal Rumble के लिए रोमन रेंस को लगभग नया प्रतिद्वंदी भी मिल गया है। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच Royal Rumble पीपीवी में मुकाबला हो सकता है। ये बहुत ही शानदार मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा। डेव मैल्टजर के अनुसार Royal Rumble पीपीवी में इस बार रोमन रेंस हार सकते हैं। मैल्टजर ने ये भी कहा कि सैथ रॉलिंस WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...