COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

लैसनर से हारने के बाद रोमन रेंस को होगा बड़ा नुकसान?

ANALYST
13   //    03 Aug 2018, 10:54 IST

समरस्लैम में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस ने कमर कस ली है। पिछले पांच महीने में ये तीसरी बार होगा जब रोमन रेंस और लैसनर का मुकाबला होगा। हमेशा लैसनर ने रोमन रेंस को हराया है।

रैसलमेनिया में सभी ने लगभग ये मान लिया था कि रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। लेकिन लैसनर ने जीत हासिल कर दुनिया को चौंका दिया। इसके बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में स्टील केज मैच में भी रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा था।


 WWE ने रोमन रेंस के लिए पिछले कुछ सालों से काफी कुछ प्लान किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। रोमन रेंस को फैंस द्वारा बू किया जाता था लेकिन हद पार तब हो गई जब फैंस हमेशा ये पूछते थे कि आखिर ऐसा क्या है जो विंस मैकमैहन इतना पुश देकर क्राउन उनके सिर पर पहनाना चाहते है। विंस मैकमैहन ने कभी फैंस की नहीं सुनी। जिस वजह से दो बार अभी तक लैसनर के साथ उनका मुकाबला हुआ और वो हार गए। टाइटल भी अभी तक उनके हाथ नहीं आया। समरस्लैम में इस बात का अभी तक प्लान है कि रोमन रेंस लैसनर को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। अब इसमें कोई भी स्थिति नहीं जोड़ी जा सकती है। समरस्लैम में ये होना अब तय है। दोबारा अब लैसनर को चैंपियन नहीं बनना चाहिए। एक बात और है अगर लैसनर अब हार जाते है तो रोमन के पास ये मौका है कि वो अपने करेक्टर को इस टॉप बैल्ट के साथ बिल्ड कर सकते हैं।




रोमन रेंस को  बचाने का WWE के पास एक ही मौका है या तो वो इस मैच को जीत जाएं और या फिर मैच डबल काउंड या डिस्क्वालिफिकेशन में खत्म हो। अगर रोमन रेंस ये मैच जीत जाते है तो आगे जाकर रोमन रेंस को बहुत बड़ा नुकसान भी होगा। क्योंकि वो  कंपनी के टॉप सुपरस्टार भी है। रोमन रेंस को बचाने का एक तरीका और है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक कैश इन कर ये मैच जीत लें। वो नए यूनिवर्सल चैंपियन  बन जाएं। रैसलमेनिया 31 में कुछ ऐसा ही हुआ था। ये अभी तक का सबसे अच्छा तरीका होगा। लेकिन कंपनी अब लैसनर को किस तरह देखती है ये बड़ा सवाल है। क्या रोमन रेंस से हारकर लैसनर अब UFC की तरफ जाएंगे? लेकिन एक बात तो तय है कि रोमन रेंस के पास आगे जाकर बहुत बड़ी दिक्कत खड़ी होने वाली है। कंपनी के बिल्डअप को ध्यान में रखते हुए रोमन रेंस को अभी चैंपियन बनाना एक तौर पर अभी सही नहीं है।

ANALYST
Fetching more content...