Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस ने दी Raw के दौरान ब्रॉक लैसनर को गंदी गाली

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement

जैसा की सब जानते हैं कि समरस्लैम 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त ) को होने वाली है।  इस पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच होना है।  इसी के चलते इस हफ्ते की रॉ में रेंस ने ओपनिंग सैगमेंट में अपना प्रोमो किया।  अपने प्रोमो में रेंस ने बताया कि वो बॉबी लैश्ले की अब इज्जत करते हैं लेकिन लैसनर से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ाता।

तभी लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन वहां पहुंच गए, फैंस को एक पल लगा कि अब लैसनर की एंट्री होगी। ऐसा लग रहा था कि लैसनर-रेंस भिड़ंने वाले हैं पर ये नजारा देखने को नहीं मिला।  हेमन ने साफ किया कि रेंस समरस्लैम में हार जाएंगे और लैसनर UFC में खिताब के साथ जाएंगे। इस बयान के बाद रेंस ने हेमन को दावा किया कि लैसनर UFC जरुर जाएंगे लेकिन हारने के बाद। Brock lesnar is not going in UFC as beast he will go as roman's B**** (इसी दौरान रेंस ने लैसनर को गंदी गाली दी। )
Advertisement
हालांकि इस ओपनिंग सैगमेंट के बाद माना जा रहा था कि लैसनर और रेंस की जबरदस्त हाथा पाई देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा कुछ शो पर नहीं हुआ। ब्रॉक लैसनर अंत तक बैकस्टेज रहे जबकि स्टेफनी के फोन ने रोमन रेंस को पुलिस ऑफिसर द्वारा बिल्डिंग से बाहर किया गया। खैर, इस हफ्ते तो रेंस और लैसनर का फेस ऑफ नहीं देखने को मिला। अब देखना होगा कि 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में रेंस बनाम लैसनर के हाई वोल्टेज मैच में क्या होता है। Published 31 Jul 2018, 10:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit