COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस ने दी Raw के दौरान ब्रॉक लैसनर को गंदी गाली

53   //    31 Jul 2018, 10:17 IST

जैसा की सब जानते हैं कि समरस्लैम 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त ) को होने वाली है।  इस पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच होना है।  इसी के चलते इस हफ्ते की रॉ में रेंस ने ओपनिंग सैगमेंट में अपना प्रोमो किया।  अपने प्रोमो में रेंस ने बताया कि वो बॉबी लैश्ले की अब इज्जत करते हैं लेकिन लैसनर से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ाता।


तभी लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन वहां पहुंच गए, फैंस को एक पल लगा कि अब लैसनर की एंट्री होगी। ऐसा लग रहा था कि लैसनर-रेंस भिड़ंने वाले हैं पर ये नजारा देखने को नहीं मिला।  हेमन ने साफ किया कि रेंस समरस्लैम में हार जाएंगे और लैसनर UFC में खिताब के साथ जाएंगे। इस बयान के बाद रेंस ने हेमन को दावा किया कि लैसनर UFC जरुर जाएंगे लेकिन हारने के बाद। Brock lesnar is not going in UFC as beast he will go as roman's B**** (इसी दौरान रेंस ने लैसनर को गंदी गाली दी। )



हालांकि इस ओपनिंग सैगमेंट के बाद माना जा रहा था कि लैसनर और रेंस की जबरदस्त हाथा पाई देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा कुछ शो पर नहीं हुआ। ब्रॉक लैसनर अंत तक बैकस्टेज रहे जबकि स्टेफनी के फोन ने रोमन रेंस को पुलिस ऑफिसर द्वारा बिल्डिंग से बाहर किया गया।


खैर, इस हफ्ते तो रेंस और लैसनर का फेस ऑफ नहीं देखने को मिला। अब देखना होगा कि 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में रेंस बनाम लैसनर के हाई वोल्टेज मैच में क्या होता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...