WWE Clash at the Castle से पहले Roman Reigns और फैंस को लगा बड़ा झटका, दिग्गजों की खलेगी कमी?

Ujjaval
WWE के अगले इवेंट में द उसोज़ नजर नहीं आएंगे
WWE के अगले इवेंट में द उसोज़ नजर नहीं आएंगे

Roman Reigns and The Usos: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट काफी ज्यादा करीब है। हालांकि, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि द उसोज़ (The Usos) और पॉल हेमन (Paul Heyman) शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैंस के लिए यह सही मायने में बुरी खबर है। आपको बता दें कि Clash at the Castle का आयोजन कार्डिफ, यूनाइटेड किंगडम में देखने को मिलेगा।

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस के भाई द उसोज़ मौजूद नहीं रहेंगे

SummerSlam 1992 के बाद पहली बार यूके में कोई बड़ा स्टेडियम इवेंट देखने को मिल रहा है। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। रोमन रेंस का यूनिवर्सल टाइटल रन 700 से ज्यादा दिनों का रहा है और इसी कारण वो मैच को जीतने के फेवरेट माने जा रहे हैं।

ड्रू मैकइंटायर अपने होमटाउन में लड़ रहे हैं और इसी कारण उन्हें कमजोर समझना गलती होगी। मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है। रोमन रेंस कई मौकों पर द उसोज़ और पॉल हेमन की मदद से अपने टाइटल्स को रिटेन करने में सफल रहे हैं। हालांकि, अब लग रहा है कि रेंस को अगले शो में अकेले ही टाइटल का बचाव करना होगा।

Xero News ने ट्विटर पर ऐलान करते हुए बताया है कि जिमी और जे उसो "वीज़ा की दिक्कतों" के चलते शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। दूसरी ओर पॉल हेमन SummerSlam में ब्रॉक लैसनर द्वारा F5 खाने के बाद से नजर नहीं आए हैं। अब रोमन रेंस के चैंपियनशिप हारने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाएंगे। खैर, Xero ने ट्विटर पोस्ट में लिखा,

"वो (जिमी और जे उसो) वहां नहीं हैं। यह चीज़ कार्डिफ में मौजूद सूत्रों से पता चली है। वो 100% वहां नहीं हैं, वीज़ा की दिक्कतों की वजह से!"

इसके साथ ही पॉल हेमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में द्वारा संकेत दिए हैं कि रोमन रेंस को ब्लडलाइन की गैरमौजूदगी में ही चैंपियनशिप मैच लड़ना होगा। यह रही पॉल हेमन की इंस्टाग्राम स्टोरी:

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।