WWE में Roman Reigns के पास सालों पुराने ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका, WrestleMania में Hall of Famer की करेंगे बराबरी?

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं
WWE दिग्गज रोमन रेंस बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले कुछ सालों में कई सारे बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं। कुछ ही दिनों में रोमन 1000 दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन रहने का रिकॉर्ड कायम कर देंगे। आपको बता दें कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रेंस के पास एक और बड़ा रिकॉर्ड कायम करने का मौका रहेगा। इसके लिए उन्हें शो को मेन इवेंट करना होगा।

Hall of Famer हल्क होगन के नाम इस समय सबसे ज्यादा बार WrestleMania को मेन इवेंट करने का रिकॉर्ड है। उन्होंने अभी तक 8 बार इस बड़े शो को हेडलाइन किया है। आपको बता दें कि रोमन रेंस ने अभी तक 7 बार WrestleMania को मेन इवेंट किया है। ऐसे में अगर रोमन अगले साल किसी तरह से ग्रेंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल को मेन इवेंट करने में सफल रहते हैं, तो वो दिग्गज के साथ बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

हल्क होगन के पास यह रिकॉर्ड काफी सालों से है और अब ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस उनके इस कीर्तिमान को पछाड़ने वाले हैं।

WWE दिग्गज Roman Reigns का WrestleMania में रिकॉर्ड कैसा रहा है?

रोमन रेंस का रिकॉर्ड WrestleMania में शानदार रहा है और वो अभी तक 7 बार इस शो के मेन इवेंट का हिस्सा हैं। WrestleMania 31 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट में मैच हुआ था। यहां रोमन को हार का सामना करना पड़ा क्योंकि सैथ रॉलिंस ने अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर दिया था।

WrestleMania 32 के मेन इवेंट में रेंस ने ट्रिपल एच को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती और WrestleMania 33 में द अंडरटेकर को पराजित करके बिग डॉग ने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल की। WrestleMania 34 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर के हाथों रोमन को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि ट्राइबल चीफ ने पिछले 3 WrestleMania शोज़ को भी मेन इवेंट किया है। देखना होगा कि रेंस अगले साल बड़ा रिकॉर्ड तोड़ पाते हैं, या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now