'मुझे कोई नहीं रोक पाएगा' - WWE WrestleMania 39 में धमाकेदार जीत के बाद Roman Reigns ने किया बड़ा दावा

roman reigns press conference after wrestlemania 39
WrestleMania 39 की जीत के बाद रोमन रेंस का बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने ऐतिहासिक टाइटल रन के दौरान कई दिग्गजों को हरा चुके हैं, लेकिन रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में उन्हें अभी तक अपने सबसे कठिन प्रतिद्वंदी, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना करना पड़ा। मेनिया में उन्होंने सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की मदद से जीत दर्ज की और अब ट्राइबल चीफ मानते हैं कि उनका चैंपियनशिप सफर जैसे अभी शुरू हो रहा है।

शो के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में Roman Reigns ने अपनी जीत को लेकर कहा:

"हम तीसरी पारी खेल रहे हैं। अगर ये बेसबॉल का खेल होता तो हम अभी तीसरी पारी पर ही पहुंचे हैं और मुझे अभी बहुत कुछ करना बाकी है। मैंने पहले भी कहा है कि हम अभी शुरुआती चरण से गुजर रहे हैं। मैंने 2020 में वापसी के एक महीने बाद कहा था कि मैं प्रो रेसलिंग के परिदृश्य को ही बदलने वाला हूं। हम किसी टिक टॉक या यूट्यूब शॉर्ट वीडियो की तरह काम नहीं करने वाले। हमें आप लोगों तक पहुंच बनाने के लिए आपका ध्यान आकर्षित करना होगा।"

ट्राइबल चीफ ने अपनी बात को जारी रखते हुए ये भी दावा किया है कि उन्हें कोई नहीं रोक पाएगा। उन्होंने कहा:

"मुझे कोई नहीं रोक पाएगा। उन्हें लगता था कि ड्रू मैकइंटायर मुझे रोक पाएंगे। उसके बाद सैमी, ब्रॉक लैसनर और केविन ओवेंस से मेरे खिलाफ जीत की उम्मीद की गई। भगवान का शुक्र है कि पॉल हेमन यहां हैं क्योंकि मैं उन सभी नामों को याद भी नहीं कर पा रहा हूं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में जीत के बाद ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर सकते हैं Roman Reigns

Roman Reigns का टाइटल रन WWE इतिहास का अभिन्न हिस्सा बन चुका है। वो पिछले 900 दिनों से भी ज्यादा समय से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और WrestleMania 38 के बाद से वर्ल्ड टाइटल भी उन्हीं के पास है। काफी लोगों का मानना था कि वो WrestleMania 39 में चैंपियनशिप हार जाएंगे, लेकिन कोडी रोड्स पर उनकी जीत के बाद लोगों के मन में बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर उन्हें हराने वाला सुपरस्टार कौन होगा।

अब उम्मीद बढ़ गई है कि टाइटल हारने से पहले रोमन रेंस का यूनिवर्सल टाइटल रन 1000 दिनों के आंकड़े को पार कर सकता है। इस दौरान वो सबसे लंबे समय तक चैंपियन बने रहने के मामले में पेड्रो मोरालेस (1027 दिन) को पीछे छोड़कर चौथे स्थान पर पहुंच सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्राइबल चीफ का अगला दुश्मन कौन होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
1 comment