Create
Notifications

"जॉन सीना जैसा दूसरा कभी कोई नहीं बन सकता और स्ट्रोमैन जैसी ताकत भी किसी के पास नहीं"

PANKAJ

एलिनिमेशन चैंबर को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ईएसपीएन को रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। WWE में अपने टॉप पर पहुंच के सफर, ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फाइट और एलिनिमेशन चैंबर के बारे में उन्होंने खास बातचीत की। इस बार एलिनिमेशन चैंबर में पहली बार विमेंस एलिनिमेशन चैंबर मैच होगा। रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच भी यहां होगा। इसके अलावा 7 सुपरस्टार्स के बीच चैंबर मैच होगा। जो भी ये मैच जीतेगा वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को चुनौती देगा। रोमन रेंस, जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज, इलायस और सैथ रॉलिंस, फिन बैलर इस चैंबर में फाइट करेंगे। इनके पास मौका होगा कि ये यहां जीतकर ब्रॉक लैसनर को चुनौती दें। रोमन रेंस ने चैंबर मैच में हिस्सा लेने को लेकर अनोखी बातें कही है। रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस ने कहा कि वो टीवी पर ही नहीं बल्कि रियल में भी मेरे भाई है और मैं खुश हूं कि मेहनत करके हम लोग यहां पहुंचे हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन से हुई फ्यूड को लेकर उनका ये कहना था कि,"वो एक मॉन्स्टर हैं। उनके लिए सही है। वो काफी मजबूत हैं। अच्छे एथलीट भी है।उनके सामने खड़ा होना बड़ी बात है। काफी स्मार्ट भी वो हैं। मैं उनसे काफी चीजें सीखता हूं। क्योंकि वो रिंग में नई नई चीजें करते रहते हैं। और आगे भी मैं उनसे सीखता रहूंगा।उनके बराबर ताकत किसी के पास नहीं हैं"।

रोमन रेंस ने फिन बैलर की भी तारीफ की। उन्होंने फिन बैलर को लेकर कहा कि वो बहुत कुछ डिजर्व करते हैं। इलायर के बारे में उऩ्होंने कहा कि उनमें काफी क्षमता है कि वो आगे अच्छा काम कर सकते हैं।
जॉन सीना के बारे में उन्होंने कहा कि,"मुझे नहीं लगता है कि जॉन सीना जैसा कोई दोबारा बन सकता हैं। जब भी कोई मुझे जॉन सीना के साथ तुलना करते है तो मैं सिर्फ तारीफ समझता हूं। उनके बराबर पहुंचने के लिए अभी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, वो भी काफी लंबे वक्त तक। उन्हें कोई नहीं पकड़ सकता क्योंकि 15 साल से वो लगातार अच्छा काम कर रहे है।मैंने अभी ज्यादा काम नहीं किया हैं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उनका जैसा बनना मुश्किल हैं।"
25 फरवरी को एलिनिमेशन चैंबर का मैच होगा। इस बार का एलिनिमेशन चैंबर मैच काफी धमाकेदार होगा क्योंकि काफी बड़े सुपरस्टार्स यहां हिस्सा ले रहे हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...