"मैं शो बुक नहीं करता"- Roman Reigns ने WWE दिग्गज The Rock के खिलाफ ड्रीम मैच के सवाल पर दिया जबरदस्त जवाब

Ujjaval
WWE में फैंस द रॉक और रोमन रेंस को आमने-सामने देखना चाहते हैं
WWE में फैंस द रॉक और रोमन रेंस को आमने-सामने देखना चाहते हैं

Roman Reigns and The Rock: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में द रॉक (The Rock) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में ड्रीम मैच होने की संभावनाओं को लेकर बात की। रोमन मौजूदा समय में कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनके पास अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है।

WrestleMania 39 का आयोजन हॉलीवुड में देखने को मिलेगा। इसी वजह से फैंस को उम्मीद है कि हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार का मुकाबला रोमन रेंस से होगा। IMPAULSIVE पोडकास्ट पर नजर आते हुए रोमन रेंस से लोगन पॉल ने पूछा कि उनका और द रॉक का ड्रीम मैच WrestleMania 39 में देखने को मिलेगा या नहीं। इसपर ट्राइबल चीफ ने कहा,

"भाई, मैं शो बुक नहीं करता, आपको यह पता है। मेरा कहने का मतलब है कि मैं किसी के लिए भी उपलब्ध हूँ। वो (WWE) लगातार कोशिश करते हैं, हर कोई लगातार कोशिश करता आ रहा है। अगर यह चीज़ काम करती है, तो फिर मैं तैयार हूँ और ऐसा लगता है कि यह एक तरीका है। सभी बड़े नाम, बड़े स्टार्स, भले ही वो हमारे बिजनेस का हो या फिर फिल्मों से लेकर इंटरनेट का कोई व्यक्ति हो। मैं हमेशा से एक शानदार ग्रुप में रहा हूँ जहां चीज़ें हमेशा मेरे पास आई हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वो उन्हें (द रॉक) लाने की कोशिश करते रहें।"
youtube-cover

रोमन रेंस ने WWE दिग्गज द रॉक की जबरदस्त तरीके से प्रशंसा की

इसी इंटरव्यू में रोमन रेंस ने अपने कजिन द रॉक की भी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं पता कि मैंने उन्हें एक आइडल के रूप में देखा या नहीं। यह अजीब चीज़ है क्योंकि हम रिश्तेदार हैं और परिवार के हैं। उन्होंने आज तक जो भी किया, उसके लिए हमेशा उनके लिए सम्मान रहा है और उन्होंने जिस तरह से यह काम किया है, उनकी हमेशा प्रशंसा हुई है और इस तरह के काम से लोगों पर प्रभाव पड़ता है और इसी वजह से हमें हमेशा पता था कि वो खास हैं और वो चीज़ें अलग स्तर पर कर रहे हैं। वो जरूर हमारे परिवार, हमारे ब्लडलाइन का नेतृत्व कर रहे हैं और अगर मैं खुद को आगे बढ़ाकर उनके लेवल पर पहुंच पाऊं तो मुझे लगता है कि मैं अच्छा काम कर पाऊंगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।