Create

WWE News: Roman Reigns की खास उपलब्धि पर उनके पूर्व स्पेशल काउंसल Paul Heyman ने शानदार अंदाज में दिया ट्रिब्यूट 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में एक खास उपलब्धि हासिल की। 500 दिन उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। जल्द ही वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के 503 दिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ देंगे। रोमन रेंस ने इस खास उपलब्धि पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है। सबसे खास बात है कि पॉल हेमन (Paul Heyman) की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें पॉल हेमन ने करीब 480 दिन तक रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल के रूप में काम किया। पिछले साल दिसंबर में रोमन रेंस ने उन्हें फायर कर दिया। पॉल हेमन इसके बाद ब्रॉक लैसनर के साथ चले गए। पॉल हेमन ने इंस्टाग्राम पर बहुत ही शानदार ट्रिब्यूट रोमन रेंस को इस उपलब्धि पर दिया।

पूरे WWE यूनिवर्स को ये चीज़ स्वीकार करनी चाहिए कि ब्रॉक लैसनर के बाद दूसरे सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस है जिन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप 500 दिन तक अपने पास रखी। इसमें मेरा योगदान भी रहा और मुझे उनकी इस खास उपलब्धि पर बधाई देनी चाहिए। मैं ट्राइबल चीफ को इसके लिए बहुत बधाई देता हूं। ये चैंपियनशिप रन इतिहास से पन्नों में जरूर दर्ज किया जाएगा।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी काफी शानदार रही। हालांकि अभी ये खत्म नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि इस बार WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला होगा। अगर ऐसा होगा तो फिर इस राइवलरी में पॉल हेमन का बहुत बड़ा रोल रहेगा। पहले भी पॉल हेमन शानदार काम कर चुके हैं।

वैसे Royal Rumble में कुछ दिन बाद रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पॉल हेमन इस बार उनके साथ नहीं रहेंगे। वहीं ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। लैसनर के साथ इस बार कॉर्नर पर पॉल हेमन मौजूद रहेंगे। पॉल हेमन ने काफी शानदार शब्दों में रोमन रेंस की तारीफ की है। शायद जल्द ही इसका जवाब रोमन रेंस भी दे सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...