Roman Reigns के कजिन के टॉप प्रमोशन के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम जानकारी आई सामने, जल्द ही WWE में होगा डेब्यू?

WWE में जल्द ही द ब्लडलाइन फैमिली का एक और मेंबर नज़र आ सकता है
WWE दिग्गज रोमन रेंस के भाई को लेकर अपडेट

The Bloodline: द ब्लडलाइन (The Bloodline) इस समय WWE के सबसे खतरनाक ग्रुप्स में से एक है। ये फैक्शन आने वाले समय में और भी ज्यादा खतरनाक हो सकता है क्योंकि सामोअन फैमिली का एक और मेंबर अब फ्री एजेंट बन गया है। उम्मीद की जा रही है कि वो अभी आने वाले समय में WWE का हिस्सा बन सकते हैं। हम यहां पूर्व MLW चैंपियन जैकब फाटू की बात कर रहे हैं।

BodySlam.net के Cassidy Haynes ने अपनी रिपोर्ट में बताया गया है कि पूर्व MLW चैंपियन जैकब फाटू इस समय फ्री एजेंट हैं। वो कॉन्ट्रैक्ट के अंडर ना होने के बाद भी MLW में रेसलिंग करते हुए नज़र आएंगे, जहां उनका सामना युजी नगाटा से एक मैच में होगा। इससे पहले Sapp of Fightful के रॉस सैप ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि उन्होंने जैकब के MLW के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में जानने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं चला था। आपको बता दें कि जैकब, रोमन रेंस के कजिन हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर Rikishi भी Jacob Fatu को लेकर कर चुके हैं पोस्ट

हाल में ही हाल ऑफ फेमर रिकिशी ने जैकब फाटू को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने सुझाव दिया था कि किसी बड़ी कंपनी को ही उन्हें साइन करना चाहिए। बता दें कि असल जिंदगी में रिकिशी, सोलो सिकोआ और द उसो के पिता है जबकि वो जैकब फाटू के अंकल हैं।

उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि जैकब इस समय इंडी सीन के सबसे खतरनाक स्टार्स में से एक हैं। ऐसे में अब समय आ गया है, कोई बड़ा प्रमोशन ही उन्हें साइन करें। इस पोस्ट में उन्होंने AEW और WWE दोनों को ही टैग किया था। उन्होंने लिखा,

"जैकब फाटू, अगर आप उन्हें जानते ,हैं तो आप ये भी जानते हैं कि वो इंडी सीन के सबसे खतरनाक स्टार हैं। कौन उन्हें साइन करेगा? AEW या WWE? वो तैयार हैं।"

फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन सा प्रमोशन उन्हें साइन करता है, लेकिन अगर WWE उन्हें साइन करता है तो उनके पास ब्लडलाइन में जुड़ने का मौका होगा। उनके द ब्लडलाइन में जुड़ने से ये ग्रुप और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएगा।