Create
Notifications

"मैं WWE में जाऊंगा", Roman Reigns की तरह उनके कजिन ने बड़ा नाम बनाने की जताई इच्छा

क्या ब्लडलाइन में होगी एक और मेंबर की एंट्री ?
क्या ब्लडलाइन में होगी एक और मेंबर की एंट्री ?
reaction-emoji reaction-emoji
·
Prajwal Tripathi

WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) का संबंध दिग्गज Anoa'I परिवार से है। द रॉक (The Rock) भी इसी परिवार का हिस्सा हैं। रोमन रेंस के दूर के भाई लांस अनोआ'ई (Lance Anoa'i) ने हाल ही में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के संकेत दिए हैं। रोमन रेंस ने WWE में बिताए 12 सालों में अपनी पहचान के साथ-साथ अनोआ'ई परिवार की विरासत को भी मजबूत बनाया है।

रोमन रेंस को WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 660 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं। रोमन के पहले भी इस परिवार के मेंबर द रॉक ने सालों तक WWE में काम किया और सफलता हासिल की। लांस अनोआ'ई फिलहाल Major League Wrestling (MLW) के साथ डील में हैं जहां वो अपने असली नाम से ही लड़ते हैं।

वो इंडिपेंडेंट सर्किट में कई और कंपनियों के लिए भी परफॉर्म करते हैं। लांस अनोआ'ई पूर्व WWE सुपरस्टार सामू के बेटे हैं। MuscleManMalcolm के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मौजूदा MLW स्टार ने बताया,

"मैं थोड़ा कमजोर महसूस कर रहा था क्योंकि ज्यादा लोगों को यह नहीं पता था कि मेरी दिसंबर में कंधे की सर्जरी हुई थी। मेरे रोटेटर कफ, लैबर्म और बाइसेप में कुछ समस्या थी। हाँ, यह थोड़ी लंबी रिकवरी थी। इस दौरान मैंने बहुत कुछ सोचा कि मुझे आगे क्या करना चाहिए। अगर मैं किसी कंपनी के साथ नहीं जुड़ता तो निश्चित ही मैं एक या दो साल बाद इस इंडस्ट्री को छोड़ देता।"

अनोआ'ई ने आगे कहा

"मैं भी अपना बड़ा नाम बनाना चाहता हूं और अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाना चाहता हूं। उसके बाद क्या पता कुछ सालों बाद मैं भी आपको वहां (WWE में) नजर आऊं।"

क्या ब्लडलाइन में शामिल होगा फैमिली का कोई नया मेंबर?

अनोआ'ई परिवार लंबे समय से WWE का हिस्सा है। शुरुआत में रॉकी जॉनसन, रिकिशी और द रॉक ने अपना परचम लहराया। द उसोज और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स भी खुद को WWE में साबित कर चुके हैं वहीं सोलो सिकोआ और लांस अनोआ'ई अगली पीढ़ी में अपनी चमक बिखेरने के लिए तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...