Create
Notifications

WWE दिग्गज की याद में Roman Reigns के भाई ने बनाया जबरदस्त टैटू, दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियंस द ब्लडलाइन
WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियंस द ब्लडलाइन
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE मेगस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई और ब्लडलाइन मेंबर जे उसो (Jey Uso) ने हाल ही में दिवंगत WWE सुपरस्टार उमागा (Umaga) की याद में एक टैटू बनवाया है।

उमागा जिनका असल जिंदगी में नाम एडवर्ड स्मिथ फटू था, वो दो बार के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे। उन्हें कंपनी के सबसे डॉमिनेंट इन-रिंग परफ़ॉर्मरस में गिना जाता था। उमागा ने साल 2000 के शुरुआत में विंस मैकमैहन की कंपनी जॉइन की थी। हालांकि, उन्हें मुख्य सफलता 2005 से 2009 के बीच में मिली थी।

जे उसो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर उमागा को ट्रिब्यूट देते हुए अपना नया टैटू सभी को दिखाया,साथ ही उन्होंने एक छोटा और भावुक संदेश देते हुए कहा:

"यह टैटू मेरे लिए बहुत ही ज्यादा मायने रखता है। समोअन माइक तुम्हारा बहुत धन्यवाद।"

जे उसो के इस भावुक पोस्ट पर कई मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स का रिएक्शन आया है। आप वीर महान, बेली, डॉमिनिक,ब्रॉन स्ट्रोमैन, मिकी जेम्स इत्यादि के रिएक्शन देख सकते हैं।

कई सुपरस्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया है
कई सुपरस्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया है

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने बताया टैटू के पीछे की कहानी

WWE मेन रोस्टर में द उसोज और रोमन रेंस अनोआ'ई परिवार से संबंध रखते हैं। हालांकि, पहले भी द रॉक, रिकिशि, उमागा और रोज़ी ने कंपनी में अनोआ'ई परिवार का प्रतिनिधित्व किया है। समोअन परिवार में टैटू को खासा महत्व दिया जाता है।

Inked Magazine को दिए एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने कहा:

"यह सब हमारे भाई ऐकी (उमागा ) के आस-पास घूमता रहता था। वो बड़े सुपरस्टार थे लेकिन वो बहुत ही जल्दी गुजर गए। वो हम सभी को टैटू के लिए प्रोत्साहित करते थे। उन्हें Pensacola में किसी औरत के बारे में पता था जो थोड़ा बहुत डिस्काउंट देती थी। वो अपने समय में बहुत ही ज्यादा काम कर रहे थे। "

अपने टैटू के बारे में रोमन रेंस ने बताया

वो उस औरत को कुछ अलग ही प्रिन्ट दिखा रहे थे और वो उसे हमारे कल्चर, पैटर्न, कस्टम और सीक्वेंस के बारे में बताना चाह रहे थे जो उस टैटू में अच्छे से फिट हो जाएं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन अनोआ'ई परिवार से द ब्लडलाइन स्टेबल को जॉइन करेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...