Create

WWE दिग्गज को लेकर Roman Reigns के कजिन का चौंकाने वाला बयान, कहा - भविष्य में जरूर बनेंगे वर्ल्ड चैंपियन

दमदार हो सकता है रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच का मुकाबला
दमदार हो सकता है रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच का मुकाबला

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cel) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के दमदार प्रदर्शन को देखने के बाद रिकिशी (Rikishi) को भरोसा है कि 36 वर्षीय सुपरस्टार का WWE में भविष्य शानदार है। इस महीने की शुरुआत में रोड्स ने गंभीर चोट लगने के बावजूद मुकाबला लड़ा और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को हराया था। चोटिल होने से पहले रोड्स को रोमन रेंस (Roman Reigns) के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप का बड़ा दावेदार माना जा रहा था।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के शो में बातचीत करते हुए रोमन रेंस के कजिन रिकिशी ने कहा है कि रोड्स भविष्य में अपने वर्ल्ड टाइटल के सपने को पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

जैसे ही उनकी चोट ठीक होती है तो मुझे पूरा भरोसा है कि वह पूरी दमदारी के साथ वापसी करने के लिए दोगुनी मेहनत करेंगे। उनका भविष्य उज्जवल दिखता है। मैं कोडी रोड्स को भविष्य में हैवीवेट चैंपियन बनते हुए देख रहा हूं।

भले ही अधिकतर लोगों को इस बात की जानकारी है कि WWE में कोडी रोड्स बड़ा टाइटल जीतने के लिए पूरी जान लगा रहे हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इस सपने को पूरा करने के लिए रोमन रेंस को हराते हैं या फिर किसी और के खिलाफ जीत हासिल करते हैं।

WWE में कोडी रोड्स बनाम रोमन रेंस मुकाबला होने से पहले हो सकता है काफी कुछ

Hell in a Cell के बाद हुए Raw में रोड्स पर सैथ रॉलिंस ने हमला किया था। इस हमले के बाद रोड्स की चोट और गंभीर हो गई थी। WWE द्वारा दिए गए अपडेट के बाद पता चला है कि रोड्स को रिंग में वापसी करने के लिए नौ महीनों का समय लग सकता है। SmackDown के आने वाले एपिसोड में रोमन रेंस अपने टाइटल को रिडल के खिलाफ डिफेंड करने उतरेंगे। यदि रोमन ने अपना टाइटल रिटेन किया तो फिर बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स को चैंपियनशिप मैच का मौका मिल सकता है।

भले ही WWE में आने वाले महीनों में कुछ भी देखने को मिले, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि रोमन और कोडी के मुकाबले से कंपनी को काफी ज्यादा फायदा मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment