"WWE मुझे साइन करके नया The Bloodline फैक्शन तैयार करने दें" - Roman Reigns के कजिन ने कंपनी से की बड़ी मांग 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन जिल्ला फाटू (Zilla Fatu) ने हाल ही में WWE से बड़ी मांग कर दी। जिल्ला फाटू चाहते हैं कि WWE उन्हें और जैकब फाटू (Jacob Fatu) को साइन करें और रॉ (Raw) में जे उसो (Jey Uso) के साथ नया द ब्लडलाइन (The Bloodline) फैक्शन तैयार करने दें। बता दें, जे उसो ने अपने भाई जिमी उसो से मिले धोखे के बाद WWE छोड़ दी थी।

इसके बाद जे उसो ने Payback 2023 के जरिए WWE में वापसी की थी और तभी से ही जे Raw में परफॉर्म कर रहे हैं। WWE दिग्गज उमागा के बेटे जिल्ला फाटू ने हाल ही में A&G Media से जे उसो के बारे में बात की। इस दौरान जिल्ला फाटू ने कहा-

"आपके पास SmackDown में सोलो, जिमी और रोमन हैं। जे Raw में मौजूद एकमात्र ब्लडलाइन मेंबर हैं। आप देख सकते हैं कि वो लोग क्या कर रहे हैं? वो Raw के बेबीफेस हैं। उनकी सभी के साथ झड़प देखने को मिल रही है। इस प्रकार वो शो कैसे टेकओवर कर पाएंगे? यही कारण है कि मुझे लगता है कि उन्हें मुझे और जैकब फाटू को साइन करके Raw का हिस्सा बनाना चाहिए ताकि हम अपना ब्लडलाइन तैयार कर सकें।"
youtube-cover

Roman Reigns के कजिन ने WWE WrestleMania में दो ब्लडलाइन फैक्शंस के बीच फाइट होने का किया दावा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के कजिन जिल्ला फाटू ने A&G Media को दिए इस इंटरव्यू में WrestleMania में दो ब्लडलाइन फैक्शंस के बीच फाइट होने का भी दावा किया। जिल्ला फाटू ने कहा-

"शायद हम तीनों (जे उसो, जिल्ला & जैकब फाटू) जाकर SmackDown में उनका (रोमन रेंस, जिमी उसो और सोलो सिकोआ) का सामना करेंगे और उनके द्वारा की जा रही गलती के बारे में बताएंगे। यह फैमिली वफादरी और सम्मान को मिलाकर बनी है और आप लोग इसके ठीक उलट काम कर रहे हैं। इसके बाद रोमन रेंस अपनी बात कहेंगे और हमारा उनके साथ फिउड शुरू हो जाएगा। इसे ट्राइबल कॉम्बैट के बजाए ट्राइबल वॉरफेयर कहा जाएगा।"

जिल्ला फाटू ने आगे कहा-

"और यह थ्री-ऑन-थ्री मैच WrestleMania या किसी बड़े इवेंट में होना चाहिए। और लाइनअप काफी शानदार है क्योंकि अगर हम थ्री-ऑन-थ्री मैच करते हैं तो यह ट्विन vs ट्विन, समोअन स्पाइक vs समोअन स्पाइक और तब जैकब vs रोमन रेंस होगा। यह सोचकर ही मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं।"