COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन का खास साथी देगा द शील्ड के खिलाफ लड़ने में उनका साथ ?

SENIOR ANALYST
56   //    24 Aug 2018, 11:16 IST

मिस्टर मॉन्स्टर इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए समरस्लैम वीकेंड काफी बेकार साबित हुआ। समरस्लैम और उसके बाद अगले दिन स्ट्रोमैन की पिटाई हुई और उनके हाथ से चैंपियन बनने का सुनहरा मौका चला गया। रॉ के मेन इवेंट मैच के बाद डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को मारा और फैंस को महीनों के बाद द शील्ड देखने को मिली।

शील्ड के तीन रैसलरों (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़) के सामने स्ट्रोमैन बेबस और अकेले नजर आए। ऐसे में वो तीनों से बदला लेने के लिए उतावले होंगे, जाहिर सी बात है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अकेले अपने दम पर शील्ड से बदला नहीं ले पाएंगे। उन्हें इस काम को करने के लिए किसी न किसी सुपरस्टार्स की जरूरत पड़ेगी। वायट फैमिली के पूर्व लीडर ब्रे वायट ने एक ट्वीट किया, इस ट्वीट के बाद लग रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद के लिए ब्रे वायट आगे आ सकते हैं। ब्रे वायट ने अपने जिस पुराने ट्वीट को नए ट्वीट में शामिल किया है, उसमें Shield शब्द लिखा हुआ दिख रहा है।


इस हफ्ते WWE रॉ में फिन बैलर के खिलाफ रोमन रेंस की जीत के बाद स्ट्रोमैन आ गए और उन्होंने MITB ब्रीफकेस कैश-इन करने की कोशिश की। टाइम कीपर द्वारा बैल बजने से पहले ही सैथ रॉलिंस और डीन आए, जिसके बाद शील्ड ने मिलकर स्ट्रोमैन को अनाउंस टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया।

फैंस को बता दें कि WWE मेन रोस्टर में ब्रॉन स्ट्रोमैन के करियर की शुरुआत भी रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ पर अटैक करने के साथ हुई थी।24 अगस्त 2015 को रॉ एपिसोड के दौरान स्ट्रोमैन ने दोनों पर अटैक किया और वो वायट फैमिली के चौथे सदस्य बने। वायट फैमिली के बाकी सदस्य ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन थे। साल 2016 में हुए WWE ड्राफ्ट के बाद स्ट्रोमैन को कंपनी ने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश किया और तब से वो कमाल दिखा रहे हैं।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...