रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म ने भारत में जबरदस्त कमाई की

रोमन और द रॉक
रोमन और द रॉक

फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म सीरीज के कई सारे फैंस है और अब इस सीरीज की नई फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। 2 अगस्त को हॉब्स एंड शॉ फिल्म रिलीज़ हो गयी है। यह फिल्म डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस के लिए खास इसलिए है क्योंकि द बिग डॉग रोमन रेंस इस मूवी के साथ हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले थे।

यह फिल्म 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की पिछली कुछ फिल्मों की तरह से एक्शन से भरपूर है। फिल्म में कुल 4 अहम किरदार है, ल्यूक हॉब्ब्स, ब्रिक्सटल लोर (विलन), हैटी शॉ और डेकार्ड शॉ। द रॉक फिल्म में ल्यूक हॉब्स का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा रोमन रेंस ल्यूक हॉब्स के भाई का रोल कर रहे हैं।

WWE फैंस रोमन रेंस की इस फिल्म का बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब यह फिल्म थिएटर में आ चुकी है। रेंस के प्रशंसको के साथ-साथ इस फिल्म की दुनिया भर में धूम है। आपको ये भी बता दें कि रोमन रेंंस की ये पहली हॉलीवुड फिल्म हैं, उनके काम को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह आगे भी हॉलीवुड में सफलता पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE इस महीने में प्लान कर सकता है

हॉब्स एंड शॉ पूरी तरह से फिक्शनल (काल्पनिक) मूवी है। पूरी फिल्म एक 'स्नोफ्लेक्स' नाम के वायरस पर बनी हुई है, जिससे इंसानों को खतरा रहता है। ल्यूक हॉब्स, हैटी शॉ, डेकार्ड शॉ दुनिया को बचाने के लिए मिशन पर जाते हैं।

पहले दिन की कमाई की बात की जाए तो BoxOfficeCollection.in के अनुसार भारत में इस धमाकेदार फिल्म की शुरुआती कमाई 12.10 करोड़ रुपये थी। पहले दिन की जबरदस्त कमाई देखकर साफ पता चल रहा है कि यह कई सारे रिकार्ड्स तोड़ने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now