Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के एक सुपरमैन पंच और एक स्पीयर के आगे ढेर हुए भारतीय रैसलर सुनील सिंह

12 Jun 2018, 11:31 IST

इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस का सामना जिंदर महल से होना था लेकिन अंतिम पलों में जिंदर ने मैच में बड़ा बदलाव करते हुए अपने साथी सुनील को आगे कर दिया।  मनी इन द बैंक में जिंदर महल और रोमन रेंस का मैच होना है लेकिन उससे पहले जिंदर ने रेंस को ट्विटर पर चैलेंज किया था जिसको रेंस द्वारा स्वीकार किया गया।

मनी इन द बैंक क्वालीफाइंग मैच से जिंदर महल और रोमन रेंस की कहानी का आगाज हुआ। दोनों ने बीच जमकर हाथा पाई भी हुई। कभी स्टेज पर तो कभी बैकस्टेज। जिंदर जहां रेंस को धमकियों से डरा रहे हैं तो रेंस मॉर्डन डे महाराजा पर अटैक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

इस हफ्ते जिंदर महल ने मैच से पहले प्रोमो किया जिसमें उन्होंने साफ किया कि वो रेंस को मनी इन द बैंक पीपीवी में ढेर करने वाले हैं।  तभी रोमन रेंस की एंट्री हुई जिसको क्राउड ने काफी पंसद किया। इतने में जिंदर ने एलान किया कि रेंस का मैच उनके खिलाफ नहीं है उन्होंने सिर्फ मैच के लिए चैलेंज किया था।


जिंदर के एलान के बाद रोमन रेंस खुद काफी हैरान हो गए । तभी जिंदर ने बताया कि उनका मैच उनके साथी सुनील सिंह के साथ है। हालांकि सुनील काफी डरे हुए थे लेकिन जिंदर ने सुनील का हौसला बढ़ाते हुए मैच में भेजा। मैच शुरु होते ही पहले रोमन रेंस ने रिंग साइड पर खड़े जिंदर को मारा फिर सुनील को एक सुपरमैन पंच और एक स्पीयर मारकर जीत दर्ज की।

वहीं मैच के बाद अचानक से जिंदर महल रिंग में आए और रोमन रेंस को अपना फिनिशिंग मूव खल्लास लगाया।  इस मूव के साथ एक बार फिर जिंदर ने मनी इन द बैंक के लिए इरादें साफ कर दिए।

खैर, मनी इन द बैंक  17 जून (भारत में 18 जून ) को होने वाली है।  देखना होगा कि रोमन रेंस अपने ऊपर हुए इस अटैक का बदला कुछ दिन बाद मॉर्डन डे महाराज से कैसे लते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...