Create
Notifications

WWE के स्पेशल इवेंट में रोमन रेंस ने जीता बड़ा मैच, मौजूदा चैंपियन को सुपरमैन पंच और स्पीयर मारकर चारों खाने चित किया

WWE के स्पेशल इवेंट में रोमन रेंस ने जीता बड़ा मैच
WWE के स्पेशल इवेंट में रोमन रेंस ने जीता बड़ा मैच
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE का स्पेशल इवेंट ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स (Tribute to the Troops) काफी खास इस बार रहा। कई अच्छे मैचों का आयोजन WWE ने इस इवेंट में कराया। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का जलवा भी इस इवेंट में देखने को मिला। रेंस का मैच इस इवेंट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के साथ हुआ। रोमन रेंस ने अपने ही अंदाज में नाकामुरा को यहां पर हरा दिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला शिंस्के नाकामुरा के साथ हुआ

रोमन रेंस और नाकामुरा ने फैंस को काफी अच्छा मैच दिया। नाकामुरा का साथ इस मैच में बूग्स ने भी दिया लेकिन रेंस को इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि रोमन रेंस का साथ देने के लिए द उसोज ने एंट्री कर ली थी। द उसोज ने बूग्स के ऊपर खतरनाक हमला किया। इस मौके का पूरा फायदा रोमन रेंस ने उठाया। रेंस ने पहले सुपरमैन पंच नाकामुरा को मारा और इसके बाद स्पीयर देकर ये मैच अपने नाम कर लिया।

Universal Champion @WWERomanReigns stands tall at the 19th annual WWE Tribute to the Troops!@HeymanHustle@WWEUsos#WWETroops@TributeToTroops https://t.co/7piSyEzSn9

Sports Illustrated को हाल ही में नाकामुरा ने अपना इंटरव्यू दिया था। नाकामुरा ने रेंस को लेकर यहां पर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा,

Tribute To The Troops में हम दोनों के बीच मैच हुआ लेकिन ये स्पेशल शो के लिए था। अब मैं रोमन रेंस और अपने बीच एक फुल स्टोरी चाहता हूं। रोमन रेेंस के पास इस समय बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। वो इस समय बेस्ट प्रोफेशनल रेसलर है। दुनिया में उनसे बेस्ट कोई नहीं है। मुझे उनके खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच चाहिए। साबित कर दूंगा कि सबसे बेस्ट मैं हूं।

नाकामुरा और रेंस के बीच राइवलरी आगे हो सकती है। नाकामुरा का करियर WWE में अभी तक काफी शानदार रहा है। WWE ने भी नाकामुरा को अच्छा पुश दिया और इसका फायदा उन्होंने उठाया। दोनों एक ही ब्रांड का हिस्सा है तो आगे जाकर फैंस को मैच देखने को मिल सकता है। नाकामुरा ने तो अपने इरादे साफ कर दिए है। अब देखना होगा कि रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नाकामुरा को कब मिलेगा।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now