WWE SummerSlam से पहले Roman Reigns के बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान, हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ होगा बड़ा मुकाबला

roman reigns rey mysterio
रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ ऐलान

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय WWE में मुश्किलों से घिरे हुए हैं और उनकी हरकतों के कारण द ब्लडलाइन (The Bloodline) टूट गया है। द उसोज़ (The Usos) उनसे अलग हो चुके हैं और कहा जा रहा है कि जे उसो (Jey Uso) को समरस्लैम (SummerSlam 2023) में ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच दिया जा सकता है। मगर अब एक नई खबर सामने आई है कि SummerSlam से पहले भी रोमन को अपने टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है।

Arena CDMX ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपडेट दिया है कि 22 जुलाई को मेक्सिको में होने वाले शो में Roman Reigns को हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। मेक्सिको का क्राउड मिस्टीरियो को जबरदस्त तरीके से चीयर कर रहा होगा।

रे मिस्टीरियो और रोमन रेंस एक-दूसरे से अंजान नहीं हैं क्योंकि पिछले महीने ही एक लाइव इवेंट में उनकी भिड़ंत हुई थी। मिस्टीरियो जीत के बहुत करीब आ पहुंचे थे, लेकिन डॉमिनिक के इंटरफेरेंस कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। इसके अलावा उनकी Hell in a Cell मैच में भी टक्कर हो चुकी है, जिसमें ट्राइबल चीफ विजयी रहे थे।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते Roman Reigns और Jey Uso होंगे आमने-सामने

Roman Reigns इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में मौजूद नहीं रहे, लेकिन अगले हफ्ते वो जे उसो को कन्फ्रंट करते हुए दिखाई देंगे। पॉल हेमन ने SmackDown में घोषणा करते हुए बताया कि ट्राइबल चीफ अगले हफ्ते आएंगे, जहां रूल्स ऑफ इन्गेजमेंट पर बात की जाएगी।

आपको याद दिला दें कि जे उसो ने पिछले हफ्ते स्टील चेयर से पहले रोमन रेंस पर अटैक किया और उसके बाद सोलो सिकोआ को बुरी तरह पीटा था। इस अटैक के बाद जे ने ट्राइबल चीफ को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था।

वहीं इस हफ्ते जे ने रोमन पर तंज कसते हुए कहा कि वो अपने परिवार का सम्मान करते हैं, लेकिन उनके मन में रोमन के लिए कोई इज्जत नहीं बची है। अब ये तो समय ही बताएगा कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों के SummerSlam में चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियल रूप से बुक किया जाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now