Create

WWE Survivor Series WarGames में होने वाले Roman Reigns के खतरनाक मैच का संभावित नतीजा आया सामने?

Pankaj
WWE Survivor Series WarGames में फैंस को आएगा मजा
WWE Survivor Series WarGames में फैंस को आएगा मजा

Survivor Series WarGames: 26 नवंबर (भारत में 27 नवंबर) को WWE सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन होगा। सट्टाबाजार भी अब इस शो को लेकर पूरी तरह तैयार नज़र आ रहा है। इस इवेंट के लिए अभी तक पांच मुकाबलों का ऐलान किया गया है। इसमें दो वॉरगेम्स मैच भी होंगे।

इस इवेंट से पहले SmackDown का एक एपिसोड बचा हुआ है। Raw में भी Survivor Series WarGames को लेकर बिल्डअप देखने को मिला था। अब ऐसा लग रहा है कि किसी अन्य मैच का ऐलान इस शो के लिए नहीं किया जाएगा।

WWE Survivor Series WarGames में होंगे तगड़े मुकाबले

BetOnline ने भी अपनी रिपोर्ट में सट्टाबाजार के भाव को देखते हुए कुछ मैचों का निर्णय बता दिया है। द ब्लडलाइन (रोमन रेंस, सोलो सिकोआ, द उसोज़ और सैमी ज़ेन) का मुकाबला द ब्रॉलिंग ब्रूट्स (शेमस, रिज हॉलैंड और बुच), ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस के साथ होगा। इस मेंस वॉरगेम्स मैच में द ब्लडलाइन का पलड़ा भारी लग रहा है।

द ब्लडलाइन -150 के साथ अभी तक फैंस के फेवरेट बना हुआ है। द ब्रॉलिंग ब्रूट्स +110 में है। इसका मतलब साफ है कि रोमन रेंस के फैक्शन की इस मैच में जीत हो जाएगी। दोनों के बीच होने वाले मुकाबले को अभी तक कंपनी ने शानदार अंदाज में बिल्ड किया है।

ब्रॉलिंग ब्रूट्स द्वारा इस मुकाबले में ब्लडलाइन को जबरदस्त टक्कर मिलेगी। आंकड़े देखकर लग रहा है कि रोमन रेंस की टीम को आसानी से जीत नहीं मिलेगी। विमेंस वॉरगेम्स मैच बेली की टीम और बियांका ब्लेयर की टीम के बीच होगा। इस मैच में -300 के साथ बेली की टीम फेवरेट बनीं हुई है। वहीं बियांका की टीम +200 पर है। इसका मतलब है कि बेली की टीम आराम से मैच जीत जाएगी।

एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के बीच भी सिंगल्स मुकाबला होगा। बहुत लंबे समय से किसी बड़े इवेंट में स्टाइल्स को सिंगल्स मैच में जीत नहीं मिली है। इस बार लग रहा है कि वो जीत हासिल कर लेंगे। इस मैच में -400 के साथ स्टाइल्स जीत के लिए सभी के फेवरेट माने जा रहे हैं। वहीं +250 के साथ फिन बैलर को शायद हार मिल रही है। ये मुकाबला बहुत तगड़ा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment