Create

Survivor Series 2021 में WWE दिग्गज द रॉक की वापसी की खबरों पर रोमन रेंस ने दी अपनी पहली खास प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 का आयोजन 21 नवंबर को होगा। 25 साल पहले द रॉक (The Rock) ने इसी पीपीवी में अपना डेब्यू किया था। WWE इस समय द रॉक के करियर को सेलिब्रेट कर रहा है। कई रिपोर्ट्स में खबरें सामने आई है कि Survivor Series 2021 में द रॉक की एंट्री भी हो सकती है। अब इन अफवाहों पर रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE दिग्गज द रॉक की एंट्री पर रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

"The Tonight Show Starring Jimmy Fallon" में हाल ही में गेस्ट बनकर यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस नजर आए। द रॉक के साथ ड्रीम मैच को लेकर यहां उन्होंने अपनी बात रखी। द रॉक और रोमन रेंस के ड्रीम मैच को हर कोई देखना चाहता है। Survivor Series में इस बार द रॉक की एंट्री को लेकर भी रोमन रेंस से यहां पर पूछा गया था। रोमन रेंस ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

आप कह रहे हो कि ये अफवाहें चल रही हैं? मैंने इस तरह की कोई अफवाह नहीं सुनी। मुझे लगता है कि द रॉक के सबसे ज्यादा करीब मैं हूं। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। मैंने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं सुना। मैंने भी Survivor Series में ही डेब्यू किया था। ये मौका अच्छा हो सकता है लेकिन मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता।

Survivor Series 2021 में रोमन रेंस का मुकाबला बिग ई के साथ होगा। फैंस की नजरें इस मैच पर पूरी तरह टिकी हुई हैं। ये चैंपियन VS चैंपियन मैच काफी शानदार होगा। बिग ई ने तो रोमन रेंस को हराने की बात कह दी है। ये बात बिग ई को भी पता है कि रोमन रेंस को हराना आसान नहीं होगा। अगर Survivor Series में इस बार द रॉक की एंट्री होगी तो फिर काफी मजा आएगा। यहां से रोमन रेंस के साथ उनका ड्रीम मैच बिल्ड हो सकता है। अभी तक WWE और द रॉक की तरह से उनकी एंट्री को लेकर कोई बड़ा बयान सामने नहीं आया है। खैर फैंस चाहते हैं कि Survivor Series में इस बार द रॉक की वापसी हो।

Jimmy Fallon: "Would you EVER fight @TheRock?" 🤔@WWERomanReigns: "I would, YES. I don't know if HE wants it." 👀Us just thinking about this once in a lifetime dream match! 🤯#SurvivorSeries (via @FallonTonight)https://t.co/T3LeLl56KQ

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...