Create
Notifications

Roman Reigns ने WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान होने के बाद अपने प्रतिद्वंदी का बनाया मजाक, बुरी हालत करने का किया दावा 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने हाल ही में ऐलान किया था कि स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिडल (Riddle) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अब इस मैच का ऐलान होने के बाद रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

NEXT WEEK on #SmackDown@WWERomanReigns vs. @SuperKingofBros for the Undisputed WWE Universal Championship! https://t.co/etwjjhcUw6

रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए ना सिर्फ रिडल का मजाक बनाया, बल्कि उनकी बुरी हालत करने का दावा भी किया। उन्होंने लिखा,

"सिर्फ एक इडियट को स्मैश करने के लिए मुझे अपने प्राइवेट आईलैंड को छोड़कर अपनी बोट पर आकर और प्राइवेट जेट को पकड़ना होगा। ट्राइबल चीफ की प्रॉब्लम।"

आप उनके ट्वीट को नीचे देख सकते हैं:

Now I have to leave the private island 🏝 …jump on the private yacht🛥 ….and then board the private jet 🛩 just to smash this idiot on #SmackdownTribal Chief problems. 😏☝🏽 twitter.com/wwe/status/153…

रोमन रेंस के ट्वीट से एक बात तो साफ है कि वो अभी छुट्टी एंजॉय कर रहे थे और वो इतनी जल्दी वापसी नहीं करना चाहते थे। इसी वजह से वो रिडल के मैच जीतने के फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे। उम्मीद की जा सकती है कि इसका खामियाजा सैमी जेन को भी चुकाना पड़ सकता है, क्योंकि उनकी वजह से ही रिडल को यह मौका मिला है।

WWE SmackDown में रोमन रेंस की बादशाहत को खत्म करेंगे रिडल?

रिडल के पास इस समय मोमेंटम है और पिछले कुछ हफ्तों में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन करके भी दिखाया है। रोमन रेंस और उनके भाइयों की वजह से रिडल को Raw टैग टीम चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। इसके बाद पहले रैंडी ऑर्टन और फिर शिंस्के नाकामुरा भी ब्लडलाइन की वजह से ही चोटिल हुए थे और वो अकेले रह गए थे।

इसके बावजूद रिडल ने हार नहीं मानी और अकेले दम पर ब्लडलाइन की चुनौती का सामना किया और रेंस को वो कई बार ललकार भी चुके हैं। अब उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच मिल गया है और उनकी कोशिश पूरी तरह से रोमन रेंस को हराते हुए उनकी बादशाहत खत्म करने पर होगी।

हालांकि यह सब इतना आसान भी नहीं होने वाला है, क्योंकि द उसोज भी इस मैच में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं और उनसे बचकर रहना होगा। दूसरी तरफ रोमन रेंस 75 दिनों बाद पहली बार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं और उनकी नजर सभी को दिखाने पर होगी कि जो उनके सामने आता है वो उनकी क्या हालत कर सकते हैं।

SmackDown में होने वाला अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है और इस मैच से एक नई दुश्मनी की शुरुआत भी हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...