Create

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप छीनने की मिली धमकी, 121 किलो के WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने पॉल हेमन (Paul Heyman) को एक बार फिर ललकार दिया है। केविन ओवेंस का कहना है कि उनका प्लान अभी भी रोमन रेंस(Roman Reigns) खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना है। पिछले साल दिसंबर से इस साल जनवरी के बीच में रोमन रेंस और केविन ओवेंस का तीन बार मुकाबला हो चुका है। केविन ओवेंस ने रोमन रेंस की हालत खराब कर दी थी लेकिन वो जीतने में कामयाब नहीं रहे। टॉकिंग स्मैक में इस हफ्ते केविन ओवेंस ने एक बार फिर रोमन रेंस को चुनौती दे दी है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस का चौंकाने वाला बयान, WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, जॉन मोक्सली हुए लंबे समय के लिए बाहर

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को दी चुनौती

टॉकिंग स्मैक में WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने अपोलो क्रूज, अजीज, सैमी जेन के साथ चल रही स्टोरीलाइन को लेकर बात की। इस सैगमेंट के अंत में ओवेंस ने पॉल हेमन से रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात कही।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत 21 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Hell in a Cell मैच में जीत मिली है

मैं सैमी के साथ डील करूंगा, मैं अपोलो के साथ डील करूंगा और याद होगा मैंने पहले भी कहा था कि मैं अभी यहीं हूं। रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना मेरा प्लान है और इसके लिए मैं हमेशा खड़ा रहूंगा।

रोमन रेंस ने TLC 2020, Royal Rumble 2021 में केविन ओवेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इसके बाद क्रिसमस डे के दिन भी ब्लू ब्रांड में स्टील केज मैच में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को हराया था। WrestleMania Backlash में पिछले महीने रोमन रेंस ने सिजेरो के हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इससे पहले टॉकिंग स्मैक के एपिसोड में केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को फिर से चुनौती दी थी। केविन ओवेंस ने कहा था कि रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी खत्म नहीं हुई।

ये भी पढ़ें:2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment