Create

रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी बनने से फेमस WWE सुपरस्टार ने किया इंकार, ट्विटर पर चौंकाने वाली बात कही

WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर दी जानकारी
WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर दी जानकारी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) ने अपने पुराने ट्वीट को लेकर इस बार सफाई दी है। पुराने ट्वीट के मुताबिक ये बात सामने आई थी कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले प्रतिद्वंदी बैरन कॉर्बिन होंगे लेकिन ऐसा नहीं है। कॉर्बिन ने खुद कहा कि उनके ट्वीट का मतलब ये नहीं था। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले एक साल से रोमन रेंस ने जबरदस्त काम किया है। कई दिग्गजों को हराकर उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की।

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस को मिलेगा नया प्रतिद्वंदी

पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। पिछले हफ्ते ही ब्लू ब्रांड में ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड कर दिया गया था। WWE ने फॉक्स ट्विटर एकाउंट से इसके बाद एक सवाल पूछा था। सवाल था कि रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होना चाहिए। बैरन कॉर्बिन ने इसके जवाब में किंग कांग मूवी की छोटी क्लिप पोस्ट की और संकेत दिए की वो रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी बनेंगे।

एक फैन ने इसके बाद ये भी कहा कि रोमन रेंस के खिलाफ कॉर्बिन को चांस नहीं मिल सकता है। बैरन कॉर्बिन ने इसके बाद तमाम बातों पर विराम लगा दिया। कॉर्बिन ने कहा कि उन्होंने अपने आप को रेंस के खिलाफ रेफर नहीं किया था।

Since @WWERomanReigns w/ @HeymanHustle has SMASHED everyone, and Brock Lesnar is suspended, who could be next? https://t.co/seSDnZpJ3q

रोमन रेंस और कॉर्बिन के बीच पहले भी राइवलरी रह चुकी है। दोनों ने फैंस को अच्छे मैच दिए। वैसे अब भी ये राइवलरी आगे बढ़ सकती है। कॉर्बिन भी ब्लू ब्रांड का हिस्सा है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस को नया प्रतिद्वंदी मिलेगा। लैसनर अब कुछ समय के लिए WWE में नजर नहीं आएंगे। ड्रू मैकइंटायर को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट इस बार किया गया है। शायद रोमन रेंस को अब मैकइंटायर चुनौती दे सकते हैं। ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड में सभी चीजों का खुलासा हो जाएगा।

कॉर्बिन का WWE रन भी बहुत शानदार अभी तक रहा है। काफी लंबे समय से वो कंपनी में काम कर रहे हैं। WWE ने अच्छा पुश भी कॉर्बिन को पिछले कुछ सालों में दिया है। अभी किसी भी टाइटल पिक्चर में कॉर्बिन शामिल नहीं है लेकिन जल्द ही उन्हें WWE द्वारा पुश दिया जा सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...