Create
Notifications

"मैं Roman Reigns के खिलाफ एक बार फिर लड़ना चाहता हूं" - WWE दिग्गज ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ज
रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ज
reaction-emoji
Pranshu Singh
visit

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) 15 महीने बाद फिर से फैंस के सामने रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ स्टोरीलाइन में शामिल होना चाहते हैं। ओवेंस ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के बीच WWE Thunderdome में तीन मैचों में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज किया था।

हालांकि वो उन्हें हराने में कामयाब नहीं हुए थे। यह दोनों सुपरस्टार आखिरी बार Royal Rumble में एक-दूसरे से भिड़े थे। रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था।

आफ्टर द बैल नाम के पॉडकास्ट में जब केविन ओवेंस से उनके फ्यूचर प्रतिद्वंदी रेसलर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो रोमन रेंस के खिलाफ अपनी दुश्मनी को भूले नहीं हैं।

उन्होंने कहा " मेरे लिए हमेशा रोमन रेंस होंगे क्योकि मुझे लगता है कि हम दोनों की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। हमारे मैच फैंस की गैरमौजूदगी में हुए थे। मैं सोच नहीं सकता कि जब फैंस मौजूद होंगे तो हम दोनों का मुकाबला कितना शानदार हो सकता है।"

आपको बता दें कि रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैम्पियन बने थे। इसके बाद से उनका दूसरा मुकबला किसके खिलाफ होगा अभी यह तय नहीं है।

WWE में सिर्फ रोमन रेंस के खिलाफ ही स्टोरीलाइन में नहीं आना चाहते केविन ओवेंस

केविन ओवेंस इससे पहले WWE दिग्गज ऐज, रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो के साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, वह इन तीनों में से किसी के भी साथ भी वन ऑन वन नहीं लड़े हैं।

"मैं रे मिस्टीरियो की शर्ट 24/7, 365 पहनता हूं," ओवेंस ने आगे कहा "मैं उनके साथ वन ऑन वन मैच लड़ना चाहूंगा, जोकि अभी तक नहीं हुआ है। इसके आलवा मैं टेलीविजन पर ऐज के साथ कुछ करना पसंद करूंगा। मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हमारा एक मैच था जोकि बहुत असली था और मैं रैंडी ऑर्टन के साथ भी कुछ खास करना पसंद करूंगा।"

Raw के लेटेस्ट एपिसोड में ओवेंस को कोडी रोड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा वो WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ मैच के बाद इलायस के खिलाफ स्टोरीलाइन में दिखाई दे रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now