WWE से हुए रोमन रेंस लंबे वक्त के लिए बाहर?

Ankit
रोमन रेंस और विंस मैकमैहन
रोमन रेंस और विंस मैकमैहन

WWE रेसलमेनिया से पहले हुई स्मैकडाउन में ये साफ किया गया कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग के खिलाफ नहीं लड़ेंगे। जिसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग का विरोधी चुना गया। स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस की गैरमौजूदगी का फायदा उठाया और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को आसानी से जीत लिया। अब रोमन रेंस के WWE फ्यूचर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अभी कुछ साफ नहीं है कि रोमन रेंस टीवी पर कब लौटने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-WWE WrestleMania 36 के दूसरे दिन किन किन सुपरस्टार्स के मुकाबले होंगे

Dropkick DiSKussions में टॉम कोलोहू ने साफ किया कि अभी रोमन रेंस के फ्यूचर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कोरोना वायारस के चलते रोमन रेंस ने रेसलमेनिया से अपना नाम वापस लिया था।ये सब इसलिए हुआ था क्योंकि रिकॉर्डिंग के वक्त रोमन रेंस बिल्कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे।

टॉम ने ये भी बताया कि WWE को भी अभी नहीं पता है कि रोमन रेंस टीवी पर कब वापसी करने वाले हैं। माना जा रहा है कि COVID19 के खत्म होने के बाद ही रोमन रेंस की वापसी होगी, लेकिन इस वायरस का असर कब खत्म होगा इसका अंदाजा आज किसी को नहीं है। ऐसे में यहीं कयास लगाया जा सकता है कि रोमन रेंस लंबे ब्रेक पर हैं।

किसी को ये जानकारी नहीं है कि रोमन रेंस की कब वापसी होगी, लेकिन ये कहा जा सकता है कि वो कोरोना के असर खत्म होने के बाद ही आएंगे। वो तब तक वापसी नहीं करेंगे जब तक वो अच्छा महूसस नहीं करे। क्या पता उनके लिए स्टोरीलाइन अगस्त या फिर नवंबर में लिखा जा सकती है।

ये भी कहा जा रहा है कि कंपनी गोल्डबर्ग को लंबे वक्त के लिए चैंपियन नहीं देखना चाहती थी, इसलिए स्ट्रोमैन के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अब देखना होगा कि रोमन रेंस की वापसी इस साल हो पाती है या फिर नहीं। बता दें कि रोमन रेंस को ल्यूकीमिया बीमारी थी और वो आगे अपने करियर के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं