Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Extreme Rules पीपीवी के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

ANALYST
न्यूज़
Published 16 May 2019, 11:00 IST
16 May 2019, 11:00 IST

Roman reigns

विंस मैकमैहन ने कुछ समय पहले वाइल्ड कार्ड रूल को WWE यूनिवर्स के सामने प्रस्तुत किया था। विंस के इस कदम से यह बात तो साफ हो गयी थी कि रोमन रेंस हमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों पर बहुत ज्यादा देखने को मिलेंगे।

रोमन रेंस आधिकारिक रूप से स्मैकडाउन रोस्टर के सदस्य है, लेकिन WWE उनकी स्टार पावर का भरपूर उपयोग रॉ पर भी करने वाली है। इससे WWE की रेटिंग्स में फायदा होगा। 

रोमन रेंस ने वापसी के बाद से किसी भी चैंपियनशिप फ्यूड में भाग नहीं लिया है। फिलहाल लगता है कि शायद रोमन रेंस और भी ज्यादा लंबे समय तक चैंपियनशिप फ्यूड से दूर रहने वाले है।

ये भी पढ़े:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank लैडर मैच जीतने के तुरंत बाद चैंपियनशिप भी जीत ली

केजसाइडसीट्स के अनुसार आने वाले समय में हमें रोमन रेंस बनाम इलायस और शेन मैकमैहन के बीच हैंडीकैप मैच देखने को मिल सकता है। वहीं WWE चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेन्स, रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्स्टन के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच हो सकता है। 

यह सारे मैच एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए विज्ञापित किए जा रहे है। इसका अर्थ यह है कि रोमन रेंस और मैकमैहन फैमिली के बीच की स्टोरीलाइन को और भी ज्यादा लंबा खींचा जा सकता है। 

इस फ्यूड कि शुरुआत सुपरस्टार शेक-अप के दौरान हुई थी जब रोमन रेंस ने इलायस और विंस मैकमैहन के बीच चल रहे सैगमेंट में इंटरफेयर किया। रोमन रेंस ने विंस मैकमैहन को सुपरमैन पंच मारा, साथ ही इलायस पर भी अटैक किया। इलायस ने रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज किया जिसके जवाब में रोमन रेंस ने मैच के लिए हां कर दी। 

मनी इन द बैंक में हमें रोमन रेंस और इलायस के बीच मैच देखने को मिलेगा लेकिन शायद इन दोनों की स्टोरीलाइन काफी ज्यादा लंबी चलने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:04 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...