WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर Roman Reigns ने दिया बहुत बड़ा बयान, फैंस के लिए बड़ा अपडेट

roman reigns
रोमन रेंस ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे मुख्य सुपरस्टार होने की भूमिका अदा कर रहे हैं। मगर रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद ट्राइबल चीफ केवल कुछ खास इवेंट्स में ही परफॉर्म करते हुए नजर आए हैं। अब उन्होंने बताया है कि उनका फुल-टाइम कॉन्ट्रैक्ट और पार्ट-टाइम कॉन्ट्रैक्ट किस तरह से अलग है।

Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस ने कहा,

"सबसे अहम बात ये है कि मैं हर एक बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में परफॉर्म नहीं करूंगा और जहां भी मेरा मैच बुक होगा वो कोई बड़ा इवेंट ही होगा। मैं स्पष्ट रूप से कहूं तो साल के 4 बड़े इवेंट्स और सऊदी अरब के टूर पर मुझे बुक किए जाने की अधिक संभावनाएं होंगी। मैं टीवी पर आकर स्टोरीलाइंस को बिल्ड करने वाले स्टार्स को हमेशा सपोर्ट करूंगा, लेकिन मेरा शेड्यूल इससे अलग है। आपको किसी स्टोरीलाइन को बिल्ड करने के लिए बहुत थोड़ा समाय मिलता है, मुझे पार्ट-टाइम शेड्यूल मिला हुआ है, जिसके अनुसार मुझे कुछ ही मौकों पर टीवी पर आना होगा।"

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और यूनिवर्सल टाइटल रन पिछले 720 दिनों से भी ज्यादा समय से उनके पास है और अगले मैच में उन्हें एक बेहद कठिन चुनौती से पार पाना होगा।

WWE में रोमन रेंस को अपने अगले दुश्मन से मिली चेतावनी

WWE में ट्राइबल चीफ किरदार में रहते रोमन रेंस अभी तक कई दिग्गज सुपरस्टार्स को मात देकर अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं, लेकिन अब जल्द ही उन्हें अपने सबसे कठिन प्रतिद्वंदी का सामना करना है।

जल्द ही यूके Clash at the Castle का आयोजन होने वाला है, जहां ड्रू मैकइंटायर अपने होम क्राउड के सामने रोमन रेंस को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। उस मुकाबले से पूर्व मैकइंटायर ने रेंस को संदेश देते हुए कहा,

"रोमन रेंस, Clash at the Castle के बाद आपको अंदाजा हो जाएगा कि आपने आज तक ड्रू मैकइंटायर जैसे रेसलर का सामना नहीं किया है। यही सच्चाई है कि अब आपको मेरे हाथों हार मिलने वाली है और वो टाइटल्स मेरे हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।