WWE न्यूज़: 3 महीने बाद पहली बार रोमन रेंस ने WWE रिंग में वापसी पर दिया सबसे बड़ा बयान

Enter caption

रोमन रेंस रिंग के अंदर फैंस के बीच जितने फेमस हैं, उतने ही चर्चित वो रिंग के बाहर भी हैं। रोमन रेंस की सोशल मीडिया पर भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। पिछले साल अक्टूबर महीने में रोमन रेंस ने खुद को ल्यूकीमिया होने की जानकारी दी। उनके द्वारा दी गई खबर से लाखों फैंस के साथ-साथ बहुत सारे WWE सुपरस्टार्स का दिल भी टूट गया।

अक्टूबर से लेकर अब तक क्रिस जैरिको, सैथ रॉलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दी थी। लेकिन अब करीब 3 महीने बाद रोमन रेंस ने पहली बार अपनी बीमारी,रिकवरी और नई फिल्म को लेकर खुद फैंस को सूचना दी।

दरअसल बाकी WWE रैसलरों की तरह ही अब रोमन रेंस ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है। रोमन रेंस ने एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वो द रॉक के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में रोमन रेंस, द रॉक भाई-भाई होंगे। वैसे असल जिंदगी में भी ये दोनों रैसलर कजन हैं।

द बिग डॉग ने इंस्टाग्राम पर एक बड़े से पोस्ट में लिखा, "HOBBS & SHAW फिल्म की क्रू के अलावा परिवार, साथी और दोस्तों का बहुत-बहुत शुक्रिया। अपने कजन द रॉक के साथ फिल्म की वजह से इस द्वीप पर बिताया गया समय बेहद अच्छा रहा। WWE, द रॉक और इस फिल्म वालों का शुक्रिया करता हूं, जिन्हें मुझे इस परिवार का हिस्सा बनाया। आप सभी लोगों का साथ मेरी लिए दुआ की तरह रहा है। इस समर्थन ने मुझे जल्द से जल्द रिंग में लौटने के लिए पुश किया है। उससे पहले मैं इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित हूं।"

जिस तरह से इस फिल्म की कुछ फोटो सामने आई है, उन्हें देखकर रोमन रेंस के फैंस को बहुत खुशी होगी क्योंकि इनमें द बिग डॉग बहुत फिट लग रहे हैं। हम जल्द से जल्द रोमन रेंस को रिंग के अंदर देखना चाहेंगे।

Get WWE News in Hindi Here