Create
Notifications

द रॉक के साथ WWE WrestleMania में संभावित मैच को लेकर रोमन रेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस और द रॉक का मैच WWE में कब होगा?
रोमन रेंस और द रॉक का मैच WWE में कब होगा?
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच मैच की बातें चल रही है। रोमन रेंस ने इस मैच को लेकर बड़ा हिंट दे दिया। SI Media Podcast को हाल ही में रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया और बड़ा बयान दिया। रेंस ने कहा कि अगले साल मेनिया में ये होगा तो सभी के लिए अच्छी बात होगी। रेंस ने ये भी कहा कि ये सिनेरियो अच्छा होगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

द रॉक का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं और रोमन रेंस भी मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। दोनों का आजतक WWE में कोई भी सिंगल मैच नहीं हुआ। रेंस ने कहा,

क्या हम यह अभी करते हैं या फिर हम उस समय तक इंतजार करते हैं, जब तक हम उनके हॉलीवुड के आंगन में हो? यह कहानी में सिर्फ एक चीज जोड़ता है। यह एक और सोचने के तरीके को जोड़ता है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं। जरूर ही AT&T स्टेडियम, डैलस, काऊबॉयज का घर, 100,000 से ज्यादा प्रशंसकों की उपस्थिति रह सकती है। यह जरूर ही एक शानदार मौका रहेगा लेकिन SoFi स्टेडियम, L.A. में एकदम नई जगह है। ये खुद में ही एक बहस छेड़ देता है।

हाल ही में पॉल हेमन ने भी द रॉक को चुनौती दी थी। पॉल ने कहा था कि रेंस के सामने द रॉक को आना चाहिए। द रॉक और रोमन रेंस का मैच हर कोई देखना चाहता हैं। कई सालों से इस मैच को लेकर बातें चल रही है। ये एक ऐसा मैच है जिससे WWE को भी बिजनेस में बहुत फायदा होगा। रेंस और द रॉक भी इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार है।

पिछले साल कई बार रेंस और द रॉक ने मैच को लेकर बयान दिए। कई रिपोर्ट्स में भी इन दोनों के बीच मैच की बात कही गई। रेंस भी लगातार इंटरव्यू में मैच की बात करते रहते हैं। शायद अगले साल मेगा इवेंट में दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है। WWE ने इस मैच के लिए प्लान तो तैयार कर लिया होगा। अब ये मैच कब होगा देखने वाली बात होगी।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now