Create

पिछले साल WWE में वापसी के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने रखी थी 2 शर्ते, जानकर आपको होगी हैरान

रोमन रेंस ने किया बहुत बड़ा खुलासा
रोमन रेंस ने किया बहुत बड़ा खुलासा
reaction-emoji
PANKAJ

पिछले साल लंबे ब्रेक के बाद अगस्त में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE में वापसी की थी। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने इस बार Sports Illustrated को दिए गए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। दरअसल रोमन रेंस ने वापसी के लिए दो शर्ते रखी थी। पहली शर्त रेंस ये थी कि पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ उनकी जोड़ी बनाई जाए। दूसरी शर्त के अनुसार माइकल हेयस उनके मैचों को प्रोड्यूस करें। शायद रोमन रेंस ने इससे पहले ये खुलासा कभी नहीं किया।

WWE में वापसी के लिए रोमन रेंस ने रखी थी बहुत बड़ी शर्त

रोमन रेंस ने इस इंटरव्यू में पॉल हेमन और हेयर की जमकर तारीफ की। वापसी के बाद पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे। एक हफ्ते बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी रेंस ने जीत ली थी। रेंस का चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार चल रहा है। इस इंटरव्यू में रेंस ने कहा

मैंने दो अनुरोध किए थे। मैं माइकल हेयर के साथ काम करना चाहता था। द शील्ड के दिनों से वो मेरे साथ रहे थे। मेरी फैमिली के साथ भी उनके काफी अच्छे संबंध है। जब मैं छोटा था तब से उन्हें जानता हूं। मेरे परिवार के साथ उनका इतिहास जबरदस्त रहा है। हेयस भी मुझे एक परिवार की तरह मानते हैं। पॉल हेमन के साथ भी मैं काम करना चाहता था। ये दोनों बातें मैंने WWE से कही थी।

पिछले साल SummerSlam में रोमन रेंस ने वापसी कर ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर अटैक किया था। रेंस ने हील टर्न लेकर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद से अभी तक पॉल हेमन उनके साथ नजर आते हैं। पिछले एक साल में रोमन रेंस ने बहुत बदलाव अपने कैरेक्टर में किया। सब कुछ उनका बदल गया है। इसका क्रेडिट पॉल हेमन को जाता है। पॉल हेमन की वजह से रेंस को काफी फायदा हुआ।

SummerSlam 2021 में रेंस का मुकाबला जॉन सीना के साथ होगा। सीना ने पिछले महीने वापसी कर रेंस को चुनौती दी थी। दोनों के बीच साल 2017 में भी मुकाबला हो चुका है। फैंस को कुछ हफ्तों बाद WWE इतिहास का सबसे बड़ा रीमैच देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...