Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी में आ सकता है नया मोड़

82   //    31 Aug 2018, 09:54 IST

हैल इन ए सैल से पहले रोमन रेंस के लिए मुसीबतें बढ़ सकती है क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद नया सुपरस्टार रेंस के खिलाफ हल्ला बोल सकता है।  अगल हैल इन ए सैल में स्ट्रोमैन के खिलाफ रेंस जीत दर्ज कर लेते हैं तो उन्हें नया विरोधी मिल जाएगा।

रोमन रेंस को कुछ हफ्ते पहले उनके शील्ड भाई सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने स्ट्रोमैन के कैश इन से बचाया था। इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के साथ मिलकर रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज की धुनाई की। अब रोमन रेंस अपने खिताब को आने वाले पीपीवी हैल इन ए सैल में डिफेंड करने वाले है।  केज मैच में शील्ड का दखल नहीं होगा जबकि कोई और सुपरस्टार किसी भी कि मदद नहीं कर पाएगा। WWE रोमन रेंस को टॉप पर पहुंचने के लिए नया प्लान बना रही है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ  में अपना ब्रीफकेस एक्टिंग जनलर मैनेजर बैरन कॉर्बिन को दे दिया था जिससे वो हैल इन ए सैल में लड़ सके। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन रेंस अगर जीत दर्ज करते हैं तो वो टॉप पर पहुंच जाएंगे जबकि WWE के दानव स्ट्रोमैन को अपने पुश के लिए फिर से इंतजार करना पड़ेगा।

 

SportsIllustrated के जस्टिन बाररासो के मुताबिक WWE प्लान कर रहा है कि स्ट्रोमैन के फिउड में रोमन रेंस टॉप पर पहुंचे। इससे पहले ड्रू मैकइंटायर रिंग में रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं। जब मैकइंटायर मेन रोस्टर में आए थे तब उनके लिए नए प्लान बनाएंगे गए थे जिसमें यूनिवर्सल टाइटल भी शामिल था। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर हैल इन ए सैल में रेंस जीत गए तो स्ट्रोमैन को ब्रेक देकर ड्रू को पिक्चर में लाया जाएगा।

अगर ड्रू को पिक्चर में लाया जाता है तो स्टोरीलाइन काफी शानदार हो जाएगी क्योंकि शील्ड का मैच का ऑस्ट्रेलिया में स्ट्रोमैन, जिगलर और मैकइंटायर के खिलाफ होने वाला है। अब देखना होगा कि आने वाले हफ्तों में यूनिवर्सल टाइटल के लिए किस तरह का ट्विस्ट आता है।  हैल इन ए सैल पीपीवी  16 सितंबर (भारत में 17 सिंतबर ) को होने वाली है

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...