Create
Notifications

WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns ने जीता दिल, दो साल के बच्चे के साथ मजेदार वीडियो हुआ वायरल

WWE लाइव इवेंट में मज़ाक करते नजर आए रोमन रेंस
WWE लाइव इवेंट में मज़ाक करते नजर आए रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
·
Neeraj sharma

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) टीवी पर हमेशा कैरेक्टर में बने रहते हैं। वो ट्राइबल चीफ हैं और उनके द ब्लडलाइन फैक्शन को इस समय क्राउड बहुत नापसंद कर रहा है, लेकिन वो चाहते हैं कि सब उन्हें ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज करें।

मगर अब एक WWE इवेंट के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद रहे केवल 2 साल के बच्चे ने उनका मज़ाक बनाया है। टीवी पर बहुत कठोर नजर आने वाले रोमन रियल लाइफ में बहुत विनम्र स्वभाव के व्यक्ति हैं और उन्हें इससे पहले भी कई बार कैरेक्टर से बाहर आते देखा जा चुका है और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो भविष्य में शायद कभी WWE लाइव इवेंट्स में परफॉर्म ना करें।

इस समय एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक नन्हे फैन ने रोमन रेंस की ओर देखते हुए पाउट बनाया था। ट्राइबल चीफ ने पहले इसपर गौर नहीं किया, लेकिन तुरंत उन्होंने वापस मुड़कर बच्चे को खतरनाक लुक्स देते हुए घूरा।

वहीं अपने मैच में आगे चलकर उन्होंने 2 साल के बच्चे को देखते हुए उसी तरह का पाउट बनाया था। आपको बता दें कि रेंस भी 5 बच्चों के पिता हैं, इसलिए अच्छे से जानते हैं कि नन्हे फैंस को कैसे खुश करना होता है।

WWE में ऑफ-टीवी फैंस से मिलते रहते हैं रोमन रेंस

रोमन रेंस पहले भी ऑफ-टीवी फैंस के साथ दिलचस्प सैगमेंट्स का हिस्सा बनते रहे हैं। एक समय पर रोमन रेंस मैच लड़ रहे थे, तभी उनका का ध्यान रिंगसाइड पर मौजूद ट्राइबल चीफ के एक नन्हे फैन पर गया। उस दौरान रेंस कई बार रिंगसाइड पर उस फैन से बात करने गए, जो उन्हें बता रहा था कि रेंस को मैच में क्या करना चाहिए।

Coaching up @WWERomanReigns since @HeymanHustle wasn’t doin anything 🤣🤣🤣Thx u @StephMcMahon for an incredible experience at #SMACKDOWN 👊🏿👊🏿👊🏿 https://t.co/YY54nvQ9ZH

उस फैन का नाम जैरियस रॉबर्टसन है, जो रोमन रेंस के बड़े फैन ही नहीं बल्कि WWE हॉल ऑफ फेमर भी हैं। वो अभी तक 2 लीवर ट्रांसप्लांट की सर्जरी झेल चुके हैं और बेहद दुर्लभ लीवर की बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसे बाइलरी एट्रीसिया कहा जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...