Create
Notifications

जॉन सीना के साथ फिल्म करने के सवाल पर रोमन रेंस ने दिया शानदार जवाब

रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म और जॉन सीना
रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म और जॉन सीना
विजय शर्मा

इस हफ्ते पूरी दुनिया में 'फास्ट एंड फ्यूरिस' फ्रेंचाइज़ी की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' रिलीज़ हुई। इस फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस के अलावा भारत में भी काफी अच्छी शुरुआत की है। इस फिल्म में द रॉक, जेसन स्टैथम, रोमन रेंस और इडरिस मुख्य भूमिका में हैं।

द बिग डॉग रोमन रेंस ने फिल्म के प्रमोशन के लिए IGN को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस ने फैंस द्वारा फिल्म को लेकर पूछे गए कई सारे मजेदार सवालों का जवाब दिया।

एक फैन ने सवाल किया था कि क्या रेसलमेनिया के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्लैक सुपरमैन (हॉब्स एंड शॉ फिल्म के विलन इडरिस एल्बा) के बीच मैच होना चाहिए। इसपर रोमन रेंस ने कहा, "इडरिस मुझे बता देना मैच के लिए इंतजाम मैं करवा दूंगा।"

ये भी पढ़ें: 4 बड़े मौके जो साबित करते हैं कि SummerSlam के असली बादशाह ब्रॉक लैसनर हैं

रोमन रेंस के लिए एक सवाल था कि इस फिल्म के सीक्वल में जॉन सीना विलन होने चाहिए। रोमन रेंस का कहना था कि जॉन इसके लिए राज़ी नहीं होंगे। एक फैन का कहना था कि रोमन रेंस और द रॉक को MCU (मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स) की फिल्मों में होना चाहिए।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रेंस से सवाल किया गया कि अगली बार फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म की शूटिंग स्पेस में होनी चाहिए। रोमन रेंस ने इसका जवाब देते हुए बताया, "हमारे पास वैसे भी लोकेशन की कमी होती जा रही है, तो अगला ऑप्शन स्पेस हो सकता है।"

रोमन रेंस 'हॉब्स एंड शॉ' फिल्म में द रॉक के भाई बने हुए हैं। हालांकि रोमन रेंस का रोल बहुत ही छोटा है और उन्होंने कोई डायलॉग भी नहीं बोला है। क्या आपने रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म देखी है?

वीडियो सौजन्य: IGN

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...