Roman Reigns को लेकर आया चौंकाने वाला अपडेट, इस कारण ले सकते हैं WWE से कई महीनों का ब्रेक?

roman reigns injured wwe summerslam
रोमन रेंस के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर

Roman Reigns: SummerSlam 2023 में हुए ट्राइबल कॉम्बैट मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जे उसो (Jey Uso) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल और ट्राइबल चीफ के पद को डिफेंड करने में सफलता पाई थी। मगर अब एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि उस मैच में रोमन को गंभीर चोट का शिकार होना पड़ा था।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया कि रोमन रेंस को जे उसो के खिलाफ मैच में चोट आई, इसलिए अगले कुछ महीनों तक उन्हें टीवी पर लाने का कोई प्लान नहीं बनाया गया है। वहीं अब Fightful Select ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि Roman Reigns की चोट का क्रिएटिव प्लान्स पर कोई असर नहीं पड़ेगा और स्टोरीलाइंस बिना कोई बाधा आगे बढ़ती रहेंगी।

SummerSlam के मेन इवेंट में एक समय जे उसो, ट्राइबल चीफ पर जीत के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जे के प्लान्स पर पानी तब फिर गया जब जिमी उसो ने उन्हें धोखा देकर सुपरकिक लगाई थी। रेंस ने अगले ही पल मौके का फायदा उठाकर जे उसो को स्पीयर लगाने के बाद पिन के जरिए जीत हासिल की।

WWE SummerSlam में Roman Reigns की मदद करने वाले Jimmy Uso आगे क्या करेंगे?

इस बात में कोई संदेह नहीं कि जिमी उसो का SummerSlam में इंटरफेरेंस, बहुत चौंकाने वाला लम्हा रहा। उनके कारण जे उसो ट्राइबल चीफ बनते-बनते रह गए थे क्योंकि जे द्वारा पिन के प्रयास के दौरान जिमी ने उन्हें रिंग से बाहर खींच लिया था।

Roman Reigns को टाइटल रिटेन करने में मदद करने के बाद जिमी उसो बिना कुछ कहे बैकस्टेज लौट गए थे। WWE Raw के हालिया एपिसोड में जिमी उसो के बारे में बड़ा ऐलान किया गया। रेड ब्रांड में कहा गया कि जिमी इस हफ्ते SmackDown में मौजूद रहेंगे, जहां वो SummerSlam में मचे बवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे।

खैर अब चोट के कारण उम्मीद की जा रही है कि रोमन कई महीनों के ब्रेक पर जा सकते हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन को किस तरीके से आगे बढ़ाया जाता है। वहीं सोलो सिकोआ की बुकिंग भी कंपनी के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रह सकती है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now