रोमन रेंस ने वापसी के बाद मैकमैहन फैमिली के अहम सदस्य की बेइज्जती

Ankit

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने रॉ में वापसी कर ली है। रोमन रेंस ने आते ही मैकमैहन फैमिली पर निशाना साधा। रोमन रेंस इस कदर वापसी करेंगे ये किसी ने भी नहीं सोचा था। दरअसल, मंडे नाइट रॉ में कर्ट एंगल और मैकमैहन फैमिली के अहम मेंबर का प्रोमो चल रहा था तब शील्ड ने वहां कदम रखा दिया।

जैसे ही फैंस ने रोमन रेंस को देखा पूरे एरिना में जोश आ गया। रिंग में आने के बाद स्टेफनी मैकमैहन रोमन रेंस पर शब्दों से वार किया लेकिन रेंस भी चुप नहीं रहे और बातों ही बातों में स्टेफनी पर पलटवार किया। रेंस के बायन पर स्टेफनी कुछ नहीं बोल सकी और उन्हें चुप रहना पड़ा।

youtube-cover

जब रोमन रेंस अपने साथियों के साथ रिंग में पहुंचे तो स्टेफनी ने उनसे पूछा कि वो इतने दिनों तक कहां थे। जिसके जवाब में रोमन रेंस ने बोला कि" मैं कही भी हूं लेकिन तुम इतने दिनों तक कहां थी? अच्छा हां याद आया तुम्हारे पति ने तुम्हें रैसलमेनिया में टेबल पर गिरा दिया था।" रेंस की इस बात का जवाब स्टेफनी के पास बिल्कुल नहीं था। इस किस्से के बाद रेंस ने सर्वाइवर सीरीज के लिए अपने प्लान के बारे में बताया। आपको बता दे कि सर्वाइवर सीरीज में शील्ड का सामना द न्यू डे से होने वाला है। वहीं स्टेफनी मैकमैहन भी रैसलमेनिया के बाद कुछ हफ्तों से रॉ पर दस्तक दे रही है। अब देखना होगा कि शील्ड सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में किस तरह का प्रदर्शन करती क्योंकि लगभग 3 साल बाद ये टीम किसी पीपीवी का एक साथ हिस्सा होगी।