Create

रोमन रेंस ने फिर दी लैसनर को गालियां उसके बाद विंस मैकमैहन की उड़ाई धज्जियां

Ankit

अभी तक WWE में कहा जाता था कि रोमन रेंस सबसे ज्यादा पसंदीदा विंस मैकमैहन के है लेकिन इस बार विंस ने रेंस को रैसलमेनिया से पहले झटका दिया है। विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस की लगातार की जा रही हरकतों को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। इस हफ्ते रोमन रेंस ने फिर से लैसनर को गालियां दी और विंस की धज्जियां उड़ाई। रॉ में इस बार कर्ट एंगल प्रोमो कर रहे थे तभी उन्होंने एलान किया कि ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते दस्तक नहीं देंगे। तभी रोमन रेंस वहां पहुंचे और एक बार फिर से अपना गुस्सा लैसनर पर निकला, इसके अलवा विंस मैहमैहन को भी रोमन रेंस ने बुरा भला कहा। रोमन रेंस के मुताबिक वो रिंग और पूरे वर्ल्ड में WWE के लिए काम करते हैं लेकिन लैसनर को विंस ने काफी छूट दी हुई हैं।

youtube-cover


इसके बाद रोमन रेंस बैकस्टेज चले गए जहां, शेन मैहमैहन और विंस मैकमैहन शामिल थे। शेन ने रोमन रेंस को रोकने की काफी कोशिश लेकिन रेंस ने उन्हें भी धमका दिया। रेंस की इस करतूत को देखते हुए विंस ने उन्हें समझाया लेकिन रेंस बाज नहीं आए। रेंस का गुस्सा सातवें आसान को छू रहा था। उसके बाद विंस ने रैने यंग को इंटरव्यू करते हुए कहा कि लैसनर अगले हफ्ते रॉ का हिस्सा होंगे लेकिन उन्होंने रोमन रेंस को कुछ दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया है।

youtube-cover

आपको बता दे कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच रैसलमेनिया 34 पर यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाला है। रोमन रेंस ने एलिमिनेशन चैंबर मैच को जीतकर इस मुकाबले लिए जगह बनाई थी। खैर, लैसनर को रोमन रेंस पिछले तीन हफ्तों से गालियां दे रहे हैं, उसके बाद भी लैसनर सामने नहीं आए। अब विंस ने वादा किया है कि लैसनर नजर आएंगे लेकिन देखना होगा कि क्या रोमन रेंस अपने सस्पेंशन के बाद अगले हफ्ते रॉ पर नजर आते है या नहीं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment