Create

"Raw और SmackDown के बीच Roman Reigns अंतर पैदा करते हैं"- WWE दिग्गज ने दोनों ब्रांड्स की तुलना कर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों ब्रांड्स में से किसी को सलेक्ट करना होगा तो फिर रोमन रेंस (Roman Reigns) बहुत बड़ा अंतर पैदा करते हैं। साल 2019 से ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस काम कर रहे हैं। तब से लेकर अभी तक ब्लू ब्रांड में जबरदस्त काम रोमन रेंस ने किया। द उसोज ने भी उनका अच्छा साथ अभी तक दिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 525 दिन से ज्यादा हो गए। ब्लू ब्रांड में सभी की नजरें उनके ऊपर टिकी रहती है। Sportskeeda Wrestling को विंस रूसो ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं ये नहीं कहूंगा कि SmackDown अच्छा शो है और मुझे ऐसा नहीं लगता है। मेरे हिसाब से पूरा अंतर रोमन रेंस पैदा करते हैं। SmackDown में सभी की नजरें रोमन रेंस के ऊपर होती है। वो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। अगर वो रेड ब्रांड में जाएंगे तो चीजें बदल जाएंगी और फिर सभी की नजरें रेड ब्रांड के ऊपर चली जाएंगी। इन दोनों ब्रांड्स के बीच ज्यादा अंतर नहीं है। रोमन रेंस की वजह से ही ये अंतर पैदा होता है। ये पूरी तरह रोमन रेंस के ऊपर निर्भर करता है।

youtube-cover

Elimination Chamber 2022 का आयोजन 19 फरवरी को होगा। पहली बार इस इवेंट का आयोजन यूएस से बाहर किया जाएगा। इस इवेंट में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच शानदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच को देखने के लिए सभी फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं। रोमन रेंस और गोल्डबर्ग एक-दूसरे को खतरनाक धमकी चुके हैं। इस बार सऊदी अरब में फैंस को बड़ा सरप्राइज भी मिल सकता है। रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन खत्म हो सकता है। हालांकि इस बात की उम्मीद कम ही नजर आ रही है। गोल्डबर्ग को पॉल हेमन और द उसोज से भी सतर्क रहना पड़ेगा। अब देखना होगा को इस मैच में WWE द्वारा क्या सरप्राइज दिया जाएगा। WWE ने कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज जरूर प्लान तैयार किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment