Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस की वजह से जिंदर महल Money in the Bank के क्वालीफाइंग मैच में नहीं लड़ पाए

  • मौजूदा दुश्मनी को देखते हुए लगता है कि रोमन रेंस और जिंदर महल मनी इन द बैंक में एक दूसरे के खिलाफ मैच लड़ेंगे
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

पिछले हफ्ते की रॉ के मेन इवेंट में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना देखने को मिली थी। जिंदर महल ने मेन इवेंट मैच के दौरान आकर रोमन रेंस पर अटैक किया और रेंस मनी इन द बैंक के लैडर मैच में क्वालीफाई करने से चूक गए। इस बार रोमन रेंस ने जिंदर महल से बदला ले लिया और उन्हें बुरी तरह से मारा। WWE रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से बहस करने के बाद रोमन रेंस बैकस्टेज गए और वो किसी को तलाशने लगे। रोमन रेंस को जिंदर महल और सुनील सिंह मिल गए। जिंदर ने चालाकी दिखाते हुए सुनील को रोमन के ऊपर धक्का दे दिया और जिंदर महल ने उसके बाद रोमन रेंस को बुरी तरह से मारा।


द मॉडर्न डे महाराजा के अटैक के बाद रोमन रेंस ने संभलते हुए जिंदर पर हमला कर दिया और उन्हें एरीना की मेन स्टेज की तरफ ले गए। जिंदर महल को वहां रोमन रेंस के कहर का सामना करना पड़ा। द बिग डॉग ने जिंदर पर सुपरमैन पंच से हमला किया। WWE के अधिकारियों ने आकर बीच-बचाव किया और जिंदर महल को बचाया। WWE रॉ की शुरुआत से ही प्रोमो चला रही थी कि जिंदर, इलायस और बॉबी लैश्ले के बीच मनी इन द बैंक में क्वालीफाई करने के लिए लैडर मैच होगा। रॉ के बीच में जिंदर महल डॉक्टर के कमरे से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए। तभी रोमन रेंस ने आकर जिंदर महल को स्पीयर दिया और जिंदर महल दीवार तोड़कर दूसरी तरफ जा गिरे। रोमन रेंस का लुक इस अटैक के बाद काफी खतरनाक लग रहा था।

द बिग डॉग द्वारा किए गए हमले के बाद जिंदर महल लड़ने के लिए फिट नहीं थे और कर्ट एंगल ने जिंदर महल की जगह उस मैच में केविन ओवंस को उतारा। केविन ओवंस ने मैच जीतकर MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया। पिछले हफ्ते जिंदर ने रोमन रेंस को क्वालीफाई करने से रोका था, इस बार उनके साथ उल्टा हो गया। जिंदर महल को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतन के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Published 15 May 2018, 10:32 IST
Advertisement
Fetching more content...