Create

रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच ट्विटर पर भी छिड़ी जंग

इस बात में किसी को भी शक नहीं होगा कि जॉन सीना और रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े और फैन फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE ने दोनों ही स्टार्स के बीच मैच की तैयारी कर ली है। समरस्लैम से पहले स्मैकडाउन का हिस्सा रहे जॉन सीना समरस्लैम खत्म होने के बाद रॉ में नजर आए और उनका सामना रोमन रेंस के साथ हुआ। अब नो मर्सी पीपीवी में WWE के 2 सबसे बड़े स्टार्स सिंगल्स मैच में आमने सामने होंगे। इन दोनों के बीच मैच से पहले ही रिंग के अंदर और बाहर जुबानी जंग शुरु हो गई है। जॉन सीना और रोमन रेंस ने ट्विटर पर एक दूसरे की जमकर खिंचाई की और एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश की। रोमन और जॉन सीना के बीच ट्विटर पर छिड़ी लड़ाई को आप नीचे देख सकते हैं।

(NFL शुरु हो रहा और नो मर्सी में रोमन रेंस साथ मैच भी जल्द आएगा)

जॉन सीना के ट्वीट्स के बाद रोमन रेंस ने भी पलटवार करते हुए अपनी बात रखी।

(जब आप ज्यादा सोचने लगते हो जॉन तो बुरी चीजें हो सकती हैं) (तुमने इस बार सही समझा, मुझे सेफ खेलना चाहिए। अगली बार से मैं अपने ट्वीट्स को पैडेड वेस्ट में डाल दूंगा)
(शायद तुम ट्विटर यूजर्स से अपनी बेइज्जती करवाना चाह रहे हो, क्या तुम सोशल मीडिया यूज़ करने के लिए ज्यादा बूढ़े नहीं हो गए। मैं तुमसे रॉ में मिलेंगे) (ये किसी डेट से कम नहीं होगा, सर अब आपसे रॉ में ही मुलाकात होगी।)

अब जॉन सीना और रोमन रेंस का सामना रॉ में होगा, पिछले हफ्ते दोनों के बीच तीखी जुबानी जंग हुई। ऐसे में फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि अगले हफ्ते की रॉ में दोनों के बीच कुछ हाथापाई हो।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment